watch-tv

ऑटो चालक ने फिल्मी स्टाइल में की वारदात, कार के आगे ऑटो लगा घेरा, फिर लूट ले गए व्हीकल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जगराओं 19 मार्च। जगराओं में सोमवार देर रात को रानी झांसी चौक में साइड़ न देने पर ऑटो सवार कुछ युवकों ने फिल्मी स्टाइल में कार के आगे ऑटो लगा कर रोक लिया। जिसके बाद कार सवार युवकों पर हमला कर कार छीनकर फरार हो गए। हैरानी बात यह रही कि चुनावों को लेकर जगह जगह नाकाबंदी करने का दावा करने वाली पुलिस के दावे उस समय खोखले निकले। जब ऑटो चालक दो लोगो को घायल कर गाडी छीन कर फरार हो गए। लेकिन आप यह जानकर हैरान होंगे कि इस वारदात को ऑटो चालक ने उस चौक अंजाम दिया। जहां पुलिस 24 घंटे नाकाबंदी होने का दावा करती नही थकती।

हथियारबंद थे ऑटो चालक आरोपी

शहर में हुई इस वारदात ने शहर निवासियों में डर का माहौल बना दिया। इस मामले सबंधी मिली जानकारी के अनुसार गांव जोहला कुछ दोस्त किसी समारोह से वापस आ रहा थे। जैसे ही वह रानी झाँसी चौक में पहुंचा पीछे से तेज रफ्तार ऑटो चालक ने फिल्मी स्टाइल में अपना ऑटो गाडी के आगे लाकर खड़ा कर दिया। इस दौरान हाथों में हथियार लिये कुछ युवक ऑटो से बाहर निकले और गाडी सवार युवकों पर हमला कर दिया। जिससे कार सवार युवक घायल हो गए। इस दौरान ऑटो सवार कुछ युवक गाडी छीन कर मौके से फरार हो गए।

कार के बारे में अभी नहीं चला पता

इस सबंधी घायल हुए युवकों ने थाना सिटी की पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में थाना सिटी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। लेकिन खबर लिखे जाने तक ना तो पुलिस को ऑटो वालों का कोई सुराग मिला ना ही छीनी गई, कार सबंधी कुछ पता चला। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी सुरिंदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर कार बरामद कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी तक की जांच में सामने आया कि कार चालक युवकों ने ऑटो चालक को साइड नही देने को लेकर तकरार हो गई थी। जिसके बाद ऑटो चालक ने अपने साथियों को बुला कर वारदात को अंजाम दे दिया ।

Leave a Comment