watch-tv

प्रेम आई एव मैटरनिटी हॉस्पिटल में बढ़ेंगी सुविधाएं डॉ.डेविड और डॉ. गुप्ता भी देगें सेवाएं : डॉ. रूपेश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बलविंदर आज़ाद/हिमांशु गोयल

बरनाला 20 अक्टूबर। यहां प्रख्यात प्रेम आई एंड मैटरनिटी हॉस्पिटल में मरीजों की सुविधा को देखते हुए चिकित्सीय सुविधाओं में विस्तार हो रहा है।

इसके डायरेक्टर डा. रूपेश सिंगला खुद नामी आई स्पेशलिस्ट हैं, जो हजारों मरीजों का कामयाबी से इलाज कर चुके हैं। उनके मुताबिक बड़े शहरों जैसी चिकित्सा सुविधाएं इसी अस्पताल में मुहैया करने की योजना है। ताकि बरनाला और आसपास के गांवों के लोगों को यहीं बेहतर इलाज मिल सके और उनका समय व पैसा भी बच सके।

इसी मकसद से अब अस्पताल में आंखों के रेटीना स्पेशलिस्ट डॉ. डेविड अग्रवाल हर वीरवार और बच्चों के स्पेशियलिस्ट डा. अमित गुप्ता हर शुक्रवार यहां पर अपनी सेवा देंगे। जिस से आने वाले समय में मरीजों को काफी मदद मिलेगी। यहां पर आंखों के पिछले पर्दे (रेटीना) के ऑपरेशन भी जल्द ही शुरु होंगे। आंखों से संबंधित रोग जैसे पहले जन्मे बच्चों की आंखों की जांच, मोतियाबिंद के ऑपरेशन, लेसिक लेजर जैसी आधुनिक सुविधाओं को माहिर डॉक्टरों द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। यहां पर अति जरूरतमंद बेसहारा मरीजों के लिए आपरेशन में काफी डिस्काउंट मिलेगा। तमाम जानकारी के लिए हॉस्पिटल के स्टाफ या डॉक्टर रूपेश सिंगला से संपर्क कर सकते हैं। यहां पर यह जिक्रयोग है कि औरतों के रोगों की माहिर डॉ. पल्लवी सिंगला यहां पर लंबे अरसे से अपनी सेवा दे रही हैं।

————

 

Leave a Comment