watch-tv

खन्ना : पंचायत चुनाव में नॉमिनेशन को आए अकाली-कांग्रेसी भड़के, जाम किया हाईवे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बीडीपीओ पर एनओसी ना देने के आरोप लगा सूबे की आप सरकार पर खूब बरसे

खन्ना/यूटर्न/4 अक्टूबर। पंचायत चुनाव के नॉमिनेशन का अंतिम दिन होने के कारण यहां एनओसी नहीं मिलने पर हंगामा हो गया। शिरोमणि अकाली दल-बादल और कांग्रेस के वर्करों ने बीडीपीओ के खिलाफ रोष जताते हुए हाईवे जाम कर दिया।

इस दौरान शिअद के हल्का इंचार्ज यादविंदर सिंह यादू ने बीडीपीओ प्यारा सिंह पर आरोप लगाया कि वह हमारे पंच- सरपंचों की उम्मीदवारी को आए वर्करों को एनओसी नहीं  दे रहे। उनको चूल्हा टैक्स की रसीद भी नहीं दे रहे हैं। साथ ही सूबे की आप सरकार पर आरोप लगाते कहा कि सत्ताधारियों के दबाव में यह सब कुछ हो रहा है। उनके दबाव में काम कर रहे अफसरों को पता है कि जब तक यह सार्टिफिकेट बीडीपीओ दफ्तर से नहीं मिलेगा, तब तक कोई भी पंच सरपंच उम्मीदवार अपने नॉमिनेशन फॉर्म कंप्लीट नहीं कर सकता है।

उनके साथ कांग्रेसियों ने भी बीडीपीओ पर आरोप लगाया कि हम सुबह यहां एनओसी लेने पहुंचे तो उन्होंने अधिकारियों को भगा दिया। हालांकि मीडिया कर्मियों द्वारा संपर्क करने पर बीडीपीओ प्यारा सिंह ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। साथ ही बचाव में तर्क दिया कि दरअसल एक अधिकारी की तबीयत खराब हो गई थी, वह अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। बावजूद इसके दो अधिकारियों को उनकी जगह नियुक्त कर दिया था। हम लोग सुबह से पार्टी कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि आप धरना प्रदर्शन छोड़ अपने कागज जमा कराकर अपनी एनओसी ले जाएं, लेकिन वे प्रदर्शन करने चले गए। वहीं लोगों में चर्चा रही कि कहीं ना कहीं प्रशासनिक स्तर पर बदइंतजामी के चलते विपक्षी दलों के नेताओं को यह सब करना पड़ा है।

————-

Leave a Comment