watch-tv

साफ जगह को ही जगराओं बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने कर डाला साफ, झाड़ू पकड़ कराया फोटो शूट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चरणजीत सिंह चन्न
जगराओं 2 अक्टूबर। गांधी जयंती से पहले स्वच्छ भारत अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूड़ा उठाते नजर आ रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाइयों में अपनी फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की होड़ मच गई है। जगराओं में भी बीजेपी के मंडल अध्यक्ष टोनी वर्मा ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पहले से ही साफ-सुथरे इलाके में कुछ दुकानों के सामने झाड़ू पकड़कर फोटो शूट कराया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर अपलोड की फोटोज
सोशल मीडिया पर फोटोज डाल मंडल अध्यक्ष टोनी वर्मा ने मैसेज लिखते हुए महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान के तहत शहर को साफ-सुथरा रखने के लिए शिवाला रोड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद झाड़ू लगाकर शहरवासियों को साफ सफाई रखने का संदेश दिया। टोनी वर्मा ने लिखा कि अगर हम घर, दुकान और आम जगहों के आसपास साफ-सफाई का ध्यान रखें तो पूरा देश साफ हो सकता है।

मंडल अध्यक्ष के घर पास कूड़े का ढेर
टोनी वर्मा को फेसबुक पर संदेश लिखने से पहले खुद इस पर अमल करना चाहिए था। क्योंकि उनकी कॉलोनी के गेट के पास काफी समय से कूड़े का ढेर लगा हुआ है, जिसे हटाने के लिए वह कई बार असफल प्रयास कर चुके हैं। भाजपा का नाम लेकर उच्च अधिकारियों से भी संपर्क किया गया, लेकिन कूड़ा हटाने में कोई सफलता नहीं मिली।

फोटो शूट की कोई बात नहीं
कॉलोनी बाहर लगे कूडे़ के ढेर को लेकर टोनी वर्मा ने कहा कि वह सरकार द्वारा फेंके गए कूड़े को साफ नहीं कर सकते। जब टोनी वर्मा से झाडू के साथ फोटो शूट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये हमारी बीजेपी पार्टी तय करती है कि कहां सफाई करनी है, फोटो शूट जैसी कोई बात नहीं है।

क्या बोले पार्षद सतीश पप्पू
भाजपा में शामिल हुए नवनियुक्त पार्षद सतीश कुमार पप्पू ने काफी देर तक सोचने के बाद उन्होंने कहा कि ये…. अपना…. सफाई अभियान महात्मा गांधी के….2 अक्टूबर की वजह से है। जब पार्षद पप्पू से गांधी जयंती का मतलब पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे इसका मतलब नहीं पता.” जब उनसे पूछा गया कि इस दिन गांधी का जन्म हुआ था या उनकी मृत्यु हुई थी, तो वह कुछ नहीं बता सके। अंत में पप्पू ने कहा कि शहर के लिए कुछ तो करना होगा।

क्या कहते हैं जिला अध्यक्ष इंद्रपाल धालीवाल
इंद्रपाल धालीवाल ने नगर परिषद पर निशाना साधा। बोले कि कूड़े के ढेरों को नगर परिषद ही साफ कर सकती है। लेकिन जब उनसे बीजेपी वर्कों की तरफ से साफ जगह को साफ करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या किया है, मैं पूछकर बता सकता हूं, लेकिन सफाई अभियान का मतलब सफाई करना है, फोटो खिंचवाना नहीं।

Leave a Comment