watch-tv

लुधियाना : रेलवे के सीआईटी इंचार्ज को बंधक बनाने का आरोप लगाया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

डीसीएम से चैकिंग स्टाफ ने की शिकायत मामले की जांच को कमेटी का गठन किया

लुधियाना 26 सितंबर। स्थानीय रेलवे स्टेशन के सीआईटी इंचार्ज को कई घंटे बंधक बनाकर उनके साथ कथित तौर पर बदमीजी भी की गई। यह आरोप टिकट चैकिंग स्टाफ ने रेलवे यूनियन के मेंबरों पर लगाया गया।

जानकारी के मुताबिक टिकट चैकिंग स्टाफ ने इस मामले में फिरोजपुर डिवीजन के सीनियर डीसीएम को लिखित शिकायत दी है। जिसके बाद जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया। टिकट चेकिंग स्टाफ के सदस्यों ने सीनियर डीसीएम को दी शिकायत में बताया गया कि एनआरएमयू यूनियन के कार्यकर्ता गौरव शर्मा और धर्मराज ने अपने साथियों के साथ बुधवार को सीआईटी के इंचार्ज रिपुदमन को बंधक बना लिया। उनको करीब 7 घंटे तक बंधक बनाकर उनसे गलत बरताव भी किया गया। जिसे लेकर सारे चैकिंग स्टाफ में रोष है।

बताते हैं कि सीआईटी इंचार्ज को बंधक बनाने का वीडियो सामने आया। जिसमें यूनियन के कुछ लोगों ने उन्हें बंधक बना रखा है। वहीं टिकट चेकिंग स्टाफ ने पूरे मामले की लिखित शिकायत फिरोजपुर डिवीजन के सीनियर डीसीएम को भेजकर कार्रवाई की मांग की। जांच कमेटी तीन दिन में रिपोर्ट तैयार कर आला अफसरों को सौंपेगी। उसी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

बताते हैं कि दूसरी तरफ यूनियन के कार्यकर्ता गौरव शर्मा व धर्मराज ने दावा किया कि उन्होंने किसी को बंधक नहीं बनाया, बल्कि सीआईटी इंचार्ज से मांगों को लेकर बातचीत की गई थी। किसी ने उनसे गलत बरताव नहीं किया। सारे आरोप गलत हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। यूनियन सदस्य बंद कमरे में सीआईटी इंचार्ज से बैठक कर रहे थे। बाकायदा उन्हें सीआईटी इंचार्ज ने मांगों को लेकर भरोसा भी दिया।

———–

Leave a Comment