watch-tv

श्री गुरु गोबिंद सिंह पर फतेहगढ़ साहिब अभद्र टिप्पणी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

गांव में पहुंची निहंग जत्थेबंदियां, आरोपी दंपती का बहिष्कार

खन्ना 24 सितंबर। फतेहगढ़ साहिब के कमाली गांव में एक आरोपी दंपति ने कथित तौर श्री गुरु गोबिंद सिंह जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसके बाद निहंग जत्थेबंदियां गांव पहुंचीं और मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

जानकारी के मुताबिक आरोपी दंपति के खिलाफ भारी रोष को देखते हुए ग्रामीणों ने उनके बहिष्कार का ऐलान कर दिया। गांव के गुरुद्वारा साहिब से मुनादी भी कर दी कि कोई भी आरोपी दंपती से संबंध नहीं रखेगा। पता चला है कि कमाली गांव का रहने वाला आरोपी वायरल वीडियो में श्री गुरु गोबिंद सिंह जी पर अभद्र टिप्पणी करता दिखता है। वह खुद को गांव में एक धार्मिक स्थान का गद्दीनशीन भी बताता है।

वीडियो में आरोपी के पास एक निहंग सिंह और गांव के कुछ लोग खड़े दिखाई देते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब के विभिन्न जिलों से निहंग जत्थेबंदियों के नुमाइंदे गांव कमाली में पहुंचे। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की। बताते हैं कि फतेहगढ़ साहिब के एसपी राकेश यादव के मुताबिक कहा कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो फोर्स मौके पर पहुंची। गांव के परगट सिंह की शिकायत पर आरोपी वरिंदर सिंह और उसकी पत्नी खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। दोनों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इलाके में माहौल शांत है।

———-

 

Leave a Comment