watch-tv

जालधंर उप-चुनाव : बीजेपी ने फिर घेरा आप को इंडस्ट्री मालिकों को धमकाने का इलजाम लगाया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

भाजपा नेता सरीन का आरोप, आप ने 202 फैक्ट्रियों से कर्मचारियों की लिस्ट ली, चुनाव आयोग से कंप्लेंट

जालंधर 8 जुलाई। यहां जालंधर वैस्ट विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव से पहले सोमवार को भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी को घेरा। बीजेपी के सीनियर नेताओं ने प्रेसवार्ता कर आप और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए।
भाजपा के सीनियर नेता अनिल सरीन, पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू ने आरोप लगाया कि आप नेताओं ने इंडस्ट्री वालों को धमकाया है। इसकी भाजपा ने चुनाव आयोग को शिकायत दी है। एडवोकेट सरीन ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री से लेकर हर नेता, बीजेपी नेताओं को डरा धमका पावर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। किसी भी सत्ताधारी पार्टी ने आज तक इतना धक्का नहीं किया। दुख की बात यह है कि यह सारा काम सीएम भगवंत मान की देखरेख में ही किया जा रहा है।
सरीन ने कहा कि सीएम मान डरा सकते हैं, धमका सकते हैं। मगर वोटर सिर्फ अपने सहूलियत के हिसाब से वोट देता है। इंडस्ट्रीज मालिकों को डराया गया कि आप बीजेपी को वोट नहीं दोगे। उन्हें कहा गया कि अगर आपके पास कोई वेस्ट हल्के में रहने वाला व्यक्ति काम करता है तो उसकी लिस्ट मुहैया करवाएं।
एडवोकेट सरीन ने एक लिस्ट दिखाते हुए दावा किया कि शहर की 202 फैक्ट्रियों से आम आदमी पार्टी ने लिस्टें लीं और उनमें काम करने वाले 10 हजार से ज्यादा वर्करों को धमकाया गया।
———

Leave a Comment