watch-tv

बाहरी प्रत्याशी नहीं चाहिए…’, कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने दिल्ली में कन्हैया कुमार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पूर्वी दिल्ली/29 अप्रैल।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए जाने पर कन्हैया कुमार के खिलाफ कांग्रेस के समर्थकों और कार्यकतार्ओं ने दुगार्पुरी में प्रदर्शन किया।
यह प्रदर्शन तब हुआ जब कन्हैया कुमार के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां पर वरिष्ठ नेता आए हुए थे। इस दौरान कन्हैया पर बाहरी होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के कार्यकतार्ओं ने प्रदर्शन किया।
कांग्रेस कार्यकतार्ओं का कहना था कि या तो संदीप दीक्षित को टिकट दिया जाता या फिर भीष्म शर्मा को टिकट दिया जाता। किसी स्थानीय को टिकट दिया जाना चाहिए था।
उनका कहना था कि कन्हैया की उम्मीदवारी से पार्टी की छवि को नुकसान होगा। जिसे कांग्रेस के कार्यकतार्ओं को सुधारने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।
25 मई से पहले खत्म हो जाएगा आइएनडीआइ गठबंधन: वीरेंद्र सचदेवा
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे को लेकर भाजपा ने दावा किया है कि 25 मई से पहले आइएनडीआइ गठबंधन पूरी तरह खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम पहले ही यह बात कह रहे थे कि आइएनडीआइए गठबंधन में सिर्फ दल मिले हैं दिल नहीं। यह अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे से साबित भी हो गया।
सचदेवा ने कहा कि हर वह व्यक्ति जो भारत को विकसित देखना चाहता है, जिसको देश की तरक्की देखना है, वह कभी ऐसे गठबंधन के साथ नहीं होगा जिसमें केजरीवाल जैसे भ्रष्टाचारी और कन्हैया कुमार जैसे राष्ट्र एकता विरोधी लोग हो।
केजरीवाल के भ्रष्टाचार से लोग परेशान- भाजपा
उन्होंने कहा कि लवली के इस्तीफे का संकेत तो उसी दिन मिल गया था जब राजकुमार चौहान ने पत्र लिखा था। चाहे केजरीवाल सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद हो या फिर कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान हो या फिर लवली। सभी की पीड़ा एक ही है कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार से लोग परेशान है।
लवली के इस्तीफे के बाद उनके भाजपा में शामिल होने और फिर भाजपा न छोड़ने के सवाल पर सचदेवा ने कहा कि सभी का स्वागत है। उन्होंने लवली को पूर्वी दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा के स्थान पर टिकट देने के सवाल पर कहा कि भाजपा के प्रत्याशी कल से नामांकन शुरू कर रहे हैं। एक मई को वह पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के साथ स्वयं मौजूद रहेंगे।

Leave a Comment