watch-tv

आप छोड़ बीजेपी में गए जालंधर के विधायक अंगुराल ने लुधियाना में किया बिट्‌टू का प्रचार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पंजाब के लोगों का आप सरकार से विश्वास उठा : अंगुराल

लुधियाना/7 अप्रैल। आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जालंधर के विधायक शीतल अंगुराल रविवार को लुधियाना पहुंचे। उन्होंने यहां बीजेपी के प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्‌टू के हक में चुनाव प्रचार करने के साथ पार्टी के लुधियाना साउथ हल्के में बूथ सम्मेलन में हिस्सा लिया।
भाजपा जिला प्रधान रजनीश धीमान की अगुवाई में इस समागम को अंगुराल ने भी संबोधित किया। उन्होंने सीधे आप पर सियासी हमला बोलते कहा कि पंजाब में जनता का भरोसा पंजाब सरकार पर नहीं रहा है। बूथ स्तर के कार्यकर्ता किसी भी राजनीतिक दल की रीढ़ होते हैं। ये ही अपने-अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क में रहते हैं। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता उत्साहित हैं और वे यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा लुधियाना से जीते। उ
न्होंने पंजाब की आप सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आप बदलाव के नाम पर पंजाब के लोगों को बेवकूफ बना रही है। पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है, इसका शासन केवल दिल्ली में बैठे राजनीतिक आकाओं द्वारा किया जाता है। यहां तक कि पंजाब के मुख्यमंत्री भी दिल्ली के नेतृत्व के हाथों की कठपुतली हैं।
इस मौके पर भाजपा के हल्का प्रभारी सतिंदर सिंह ताजपुरिया, महासचिव स. नरिंदर सिंह मल्ही, जिला उपाध्यक्ष सुमन वर्मा, डॉ. निर्मल नैय्यर, दीपक गोयल, धर्मेंद्र शर्मा, राजन पांडे, सरदार निर्मल सिंह एसएस, राजेश मिश्रा, चंदर शामिल थे। भान, सुरिंदर कौशल, सुमित मल्होत्रा, सुखदेव सिंह गिल, बलविंदर सिंह सयाल, दीपक डडवाल, बलविंदर सिंह, सुरेश अग्रवाल, राजिंदर सिंह खंब, राज कुमार भारद्वाज, कविता रानी की खास मौजूदगी रही।
—————-

Leave a Comment