watch-tv

IAS अधिकारी का पति साथी महिला के साथ मिल करता था जिस्मफिरौशी का धंधा, कई कांग्रेस नेता सपोर्ट करने पहुंचे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना/यूटर्न/30 मार्च। फिरोजपुर रोड पर शुक्रवार रात पुलिस द्वारा एक फार्म हाउस पर रेड करके आईएएस महिला अधिकारी के पति व एक महिला को रंगे हाथों पकड़ा था। इस मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मुताबिक महिला अधिकारी का पति व उसकी साथी महिला बाहर से लड़कियां बुलाकर जिस्मफिरौशी का धंधा करते थे। हैरानी की बात तो यह है कि कई कांग्रेसी नेता महिला अधिकारी के पति को मिलने कोर्ट भी पहुंच गए। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मुक्तसर के गांव भागसर के रहने वाले गुरवीर इंद्र ढिल्लों और चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 की रहने वाली परीश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों को शनिवार सिविल जज हरजिंदर कौर की अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत की और से दोनों आरोपियों को ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी फिरोजपुर रोड स्थित पीएयू कैंप्स के गेट नंबर दो के सामने एक घर में बाहर से लड़कियां बुलाकर सप्लाई करते हैं। जिसके बाद उन लड़कियों से जिस्मफिरौशी का धंधा कराया जाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की। रेड के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पिछले कई महीनों से कर रहे थे धंधा
पुलिस का कहना है कि आरोपी पिछले कई महीनों से उक्त धंधा कर रहे ते। वह दूसरी स्टेट व शहरों से लड़कियां मंगवाते थे। जिसके बाद ग्राहक ढूंढकर उन्हें आगे सप्लाई कर देते थे। इस तरह कर आरोपी जिस्मफिरौशी का धंधा कर रहे थे। हालांकि मौके पर लड़कियां बरामद होने की कोई सूचना सामने नहीं आ सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि उक्त फार्म हाउस भी आरोपी गुरवीर इंद्र ढिल्लों के जानकार का है। वहीं इस रेड की सूचना के बाद पकड़ी गई महिला का पति व अन्य रिश्तेदार भी कोर्ट पहुंचे।

पूर्व पार्षद व कई कांग्रेस नेता थाने व कोर्ट पहुंचे
जानकारी के अनुसार एक तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं की और से किसी भी गलत व्यक्ति का साथ न देने के दावे किए जाते हैं। लेकिन दूसरी तरफ जिस्मफिरौशी का धंधा करने के आरोप में पकड़े गए गुरवीर इंद्र ढिल्लों और परीश की सपोर्ट में वह थाने से लेकर कोर्ट तक साथ दिखाई दिए। चर्चा है कि कांग्रेस के पूर्व पार्षद को जब शुक्रवार रात रेड की सूचना मिली तो वह एसीपी वेस्ट के ऑफिस बाहर खड़े दिखाई दिए। जबकि उनसे पूछने पर उन्होंने किसी काम से आने की बात कही। वहीं पूर्व पार्षद शनिवार आरोपियों को कोर्ट में पेशी पर ले जाने के दौरान साथ रहे। यहां तक कि कोर्ट के बाहर उक्त नेता आरोपियों से बात करते भी दिखाई दिए।

आईएएस महिला अधिकारी लुधियाना में रह चुकी तैनात
जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी गुरवीर इंद्र ढिल्लों की पत्नी महिला आईएएस अधिकारी लुधियाना में भी तैनात रह चुकी है। वह लुधियाना में अलग अलग पद पर तैनात रही हैं। जबकि कुछ समय पहले उनका तबादला हो गया था। हालांकि रात को उक्त महिला अधिकारी को भी रेड की सूचना मिलने की चर्चा है।

Leave a Comment