watch-tv

हरियाणा : आईपीएस अफसर पर यौन शोषण मामले में महिला आयोग ने तलब किया डीजीपी-एसपी को

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जांच रिपोर्ट साथ लाने को कहा महिला आयोग ने, सीएम बोले-इन्वेस्टिगेशन जारी

हरियाणा 28 अक्टूबर। सूबे के एक आईपीएस अफसर पर यौन शोषण के आरोप का मामला तूल पकड़ गया है। इसे लेकर हरियाणा महिला आयोग ने डीजीपी शत्रुजीत कपूर और जांच अधिकारी नियुक्त फतेहाबाद की एसपी आस्था मोदी को मंगलवार को फरीदाबाद में तलब कर लिया है। साथ में अभी तक की जांच की रिपोर्ट साथ लाने को कहा है।

आयोग की अध्यक्ष रेणु भाटिया के मुताबिक उनकी जांच अधिकारी से बात हो चुकी है। अगर जांच में कमी मिली तो दोबारा जांच के ऑर्डर किए जाएंगे। जरूरी हुआ तो डीजीपी से किसी बड़े अधिकारी को जांच सौंपने को कहा जाएगा। दूसरी तरफ, लाडवा में दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इस मामले में कहा कि जांच चल रही है, जल्द रिपोर्ट सामने आ जाएगी।

यहां गौरतलब है कि हरियाणा के एक जिले में तैनात सीनियर पुलिस अफसर पर उसके मातहत काम करने वाली महिला पुलिसकर्मी ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उसके द्वारा सीएम सैनी के नाम लिखी चिट्‌ठी सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा था। जिसके बाद फतेहाबाद की एसपी आस्था मोदी को इस मामले की जांच अफसर नियुक्त किया गया था। उन्होंने मामले से संबंधित 19 पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज किए थे। वहीं महिला आयोग ने दोटूक चेतावनी दी है कि आरोपी चाहे कितनी बड़ी पोस्ट पर हो, बख्शा नहीं जाएगा।

————

 

Leave a Comment