watch-tv

नशे से बर्बादी : करनाल में शराब पीते झगड़ा, सीने में चाकू घोंप कर दिया दोस्त का कत्ल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चार युवक पी रहे थे घर में शराब, हमले में दूसरा दोस्त जख्मी

करनाल 27 अक्टूबर। वाकई नशा बर्बादी की जड़ होता है और यहां जुंडला गेट के पास ऐसा ही कुछ हो गया। शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में झगड़ा होने पर एक ने दूसरे को चाकू घोंपकर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक मरने वाला युवक तीस साल का रवि था। बताते हैं कि चारों युवकों में से एक के घर पर बैठकर सभी शराब पी रहे थे। उसी दौरान दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। मामला बिगड़ने पर खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और दो युवकों को चाकू घोंप दिया गया। इनमें से रवि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मरने वाले युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगा पुलिस से शिकायत की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रवि का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

वहीं, घायल दीपक ने बताया कि कोट मोहल्ले में हम चार दोस्त एक घर पर बैठकर ड्रिंक कर रहे थे। रात करीब डेढ़-पौने दो बजे हम घर से बाहर कुछ सामान लाने के लिए निकले। इसी दौरान बहस शुरू हो गई। बहस खूनी संघर्ष में बदल गई, आरोपी ने अपना चाकू निकाला और रवि पर हमला किया। हमने बीच बचाव किया तो उसने मेरी तरफ भी वार किया। मुझे पेट में थोड़ा सा चाकू लगा। रवि गंभीर रूप से घायल हो चुका था। आरोपी मौके से फरार हो गया था।

घायल रवि को करनाल मेडिकल कॉलेज में ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसे एक लड़की और एक लड़का है।

———

Leave a Comment