watch-tv

DC कॉम्प्लेक्स में घुसकर पूर्व पार्षद के पति और बेटे ने फाड़े सरकारी दस्तावेज, दोनों गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जालंधर 26 अक्टूबर। प्रशासनिक कार्यालय की एचआरसी शाखा में जालंधर देहात के लोहिया खास से पूर्व पार्षद के पति अमनदीप सिंह ने सरकारी कार्यालय के अंदर अधिकारी रिकॉर्ड वाला रजिस्टर फाड़ दिया और वहां से फरार हो गया। यह घटना शुक्रवार को प्रशासनिक परिसर की दूसरी मंजिल पर कमरा नंबर 207 में हुई। हालांकि, रिकॉर्ड फाड़ने वाले आरोपी को नवी बारादरी थाने की पुलिस ने पकड़ लिया। मामले में बारादरी थाने की पुलिस ने 7/51 की रिपोर्ट दर्ज की। बाद में प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की शिकायत जालंधर सिटी पुलिस के उच्च अधिकारियों से की।

बेटे के साथ आया था अमनदीप

जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति अमनदीप अपने बेटे हरमनदीप सिंह के साथ प्रशासनिक कांप्लेक्स में आया था। जब पिता वहां से जाने लगे तो बेटा हरमनदीप सिंह रिकॉर्ड रूम में ही रह गया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उक्त युवक को वहीं बैठा लिया। कुछ देर बाद जब अमनदीप अपने बेटे को लेने वापस लौटा तो उसे भी पकड़ लिया। वापस लौटने पर उसने रिकॉर्ड रजिस्टर से फटे हुए दस्तावेज का एक हिस्सा ही वापस किया, जिसके बाद संबंधित विभाग के कर्मचारियों ने सरकारी रिकॉर्ड फाड़ने/छेड़छाड़ करने की शिकायत की और बारादरी थाने की पुलिस को बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले में उच्चाधिकारियों को दी गई शिकायत

जब थाना नवी बारादरी की पुलिस को उक्त घटना की जानकारी दी गई तो टीम को तत्काल मौके पर भेजा गया। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दोनों व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। हालांकि, मामले की शिकायत नगर पुलिस के उच्चाधिकारियों को भी दी गई है। जिसकी जांच के बाद पुलिस द्वारा मामले में एफआईआर संबंधी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment