watch-tv

हरियाणा @ क्राइम : सोनीपत में प्रोपर्टी डीलर को थ्रेट-कॉल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, दी है धमकी,100 गोली मारेंगे

सोनीपत 26 अक्टूबर। यहां मॉडल टाउन निवासी प्रोपर्टी डीलर से तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। गांव नैना ततारपुर के मूल निवासी रविकांत अब मॉडल टाउन में रहते हैं। उन्होंने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करा रंगदारी मांगने का आरोप लगाया।

शिकायतकर्ता के मुताबिक रंगदारी मांगने वाले आरोपी हिमांशु भाऊ व साहिल रिटौली हैं। जिन्होंने इंटरनेट नंबर से कॉल कर फरवरी माह में रंगदारी मांग थी।उनका कहना है कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। 8 फरवरी को उनके पास 11 अंक के इंटरनेट नंबर से मैसेज आया था कि वह हिमांशु भाऊ बोल रहा हूं, कॉल कर लेना। फिर 11 अंक के नंबर से ही कॉल आई। कॉल करने वाले कहा कि वह हिमांशु भाऊ का भाई साहिल रिटौली बोल रहा है। तीन करोड़ रुपये रंगदारी चाहिए, नहीं तो जल्द ही जान से हाथ धो बैठेगा। हिमांशु भाऊ गैंग के बारे में सुना ही होगा।

पीडि़त का कहना है कि जब उन्होंने रुपये देने में असमर्थता जताई तो बोला कि जल्द ही दिवाली देखेगा। उसके बाद कई बार धमकियों भरे संदेश आते रहे। बाद में 10 मार्च को उनके पास इसी नंबर से दो कॉल आई। उन्होंने डरकर कॉल नहीं उठाई। तब उनके पास वाइस मैसेज आया है कि एक का तो काम कर दिया, तेरा भी जल्द ही काम बंधवा दूंगा। उंसे 50 गोलियां मारी है और तेरे को सौ गोलियां मरवा दूंगा। उसके बाद वह बुरी तरह से डर गए। उन्होंने मामले से किसी को अवगत नहीं कराया। पीडि़त का कहना है कि अब वह हिम्मत कर पुलिस के पास आए हैं। उन्होंने पुलिस को मोबाइल पर आए मैसेज का स्क्रीन शॉट भी दिया।

ज्यूलर को जख्मी कर लूटा था कल

बढ़ते क्राइम से लोगों में है दहशत

यहां गौरतलब है कि गत दिवस सोनीपत में ही जितेंदर वर्मा को लुटेरों ने पिस्तौल की बट मारकर गंभीर घायल कर दिया था। दिनदहाड़े लुटेरो कैश, जेवरात लेकर फरार हो गए थे। जिसके चलते कारोबारियों में बढ़ते क्राइम को लेकर दहशत का माहौल बना है।

————

Leave a Comment