watch-tv

रोटरी क्लब ने दीवाली पार्टी की आढ़ में कराया रशियन डांस, नामी रियल एस्टेट कंपनी भी पार्टनर, कई कारोबारी हुए शामिल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना/यूटर्न/25 अक्टूबर। पंजाब का सभ्याचारक कल्चर लगातार बदलता जा रहा है। आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा कल्चर को लेकर बड़े बड़े ऐलान किए जाते हैं। लेकिन इसके बावजूद कल्चर संभाला नहीं जा पा रहा। लुधियाना में भी सभ्याचार कल्चर लगातार कैसीनो और रशियन डांसरों की भेंट चढ़ता जा रहा है। यूटर्न टाइम अखबार द्वारा पहले ही इसका खुलासा किया जा चुका है। लेकिन अब एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमें जरुरतमंदों की मदद करने के लिए पहचान बनाने वाले रोटरी इंटरनेशनल क्लब की और से रियल एस्टेट कंपनी एसबीपी के साथ मिलकर दीवाली पार्टी रखी गई। जिसमें जमकर रशियन डांसरों के ठुमके लगवाए गए। फिरोजपुर रोड स्थित होटल महाराजा रिजेंसी में 23 अक्टूबर की रात क्लब के प्रधान व कारोबारी अश्वनी गर्ग द्वारा यह पार्टी रखी गई थी। चर्चा है कि इस पार्टी में कई नामी कारोबारी भी शामिल हुए। यहां तक कि बच्चे व महिलाएं भी मौजूद थी। जिनके सामने रशियन डांसर लगाई गई।

 

पार्टी से पहले जारी किए पोस्टर, फिर भी एक्शन नहीं

जानकारी के अनुसार रोटरी क्लब की और से पार्टी से पहले अपने प्रोग्राम के बकाया पोस्टर बनाए गए। जिन्हें निमंत्रण के तौर पर लोगों को भेजा भी गया था। इस पोस्टर में रोटरी क्लब के प्रधान अश्वनी गर्ग, टरेरॉर विकास गुप्ता, जनरल सेक्रेटरी अतिव और प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी बांसल की फोटो लगी है। जबकि दूसरी तरफ जोय एंड लारिसा के रशियन डांस के प्रोग्राम की भी जानकारी दे रखी है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि फिर भी पुलिस व प्रशासन द्वारा एक्शन नहीं लिया जा सका। या तो उनकी इन्टेलिजेंस इतनी कमजोर है कि उन्हें पता ही नहीं चला।

 

सामाजिक कार्यों की पहचान, करवा रहे रशियन डांस

बता दें कि रोटरी क्लब की सामाजिक कार्यों को लेकर पहचान है। जिसमें जरुरतमंदों की सहायता करना, समाज सेवा करना, स्कूल बनवाना जैसे कार्य किए जाते हैं। लेकिन अब रशियन डांसर बुलाकर अब क्लब को शहरवासी रशियन प्रोग्राम का नाम लेकर बुलाने लगे हैं। हालाकि इस पार्टी में पहुंचे रोटरियन भी रशियन डांस देकर हैरान थे कि आखिर यह क्या चल रहा है। जबकि यूटर्न टाइम द्वारा पहले ही रशियन व कैसीनो कल्चर घरों तक पहुंचाने का खुलासा किया जा रहा है। इस प्रोग्राम में बच्चे व महिलाएं भी शामिल थी। अगर उनके सामने ऐसे प्रोग्राम होंगे तो घर तक पहुंचना तो स्भाविक ही है।

 

जुलाई में प्रधान बने अश्वनी गर्ग

जानकारी के अनुसार रोटरी क्लब में हर साल नए प्रधान का चयन होता है। इस साल जुलाई में नामी कारोबारी व समाजसेवी अश्वनी गर्ग प्रधान बने थे। हालाकि अश्वनी गर्ग का नाम समाजसेवी कार्यों में अक्सर आता है। लेकिन उनकी और से क्लब व एसबीपी के साथ मिलकर ज्वाइंट वेंचर में करवाए इस प्रोग्राम के बाद शहरवासियों में चर्चा छिड़ी हुई है।

Leave a Comment