watch-tv

सोनीपत : बीजेपी के ‘रामराज’ में थाने के पास ज्वेलरी शॉप पर लाखों की लूट, दुकानदार जख्मी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

दुकानदार के सिर में पिस्तौल मार किया लहूलुहान, नगदी और सोना-चांदी, हीरे का हार ले गए

सोनीपत 25 अक्टूबर। यहां भाजपा सरकार के राज में रामराज वाले दावों पर लगातार सवालिया निशान लग रहे हैं। शुक्रवार को सोनीपात में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप पर लूट हो गई।

जानकारी के मुताबिक दुकान में घुसे हथियारबंद युवकों ने दुकानदार के सिर पर पिस्तौल के बट से वार किया। खून से लथपथ होने के बाद भी दुकानदार ने युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन लुटेरा लगातार उन पर हमला करता रहा। आखिरकार दुकानदार पस्त हो गया और बदमाश दुकान से लाखों रुपए कैश के अलावा सोना, चांदी के जेवरात और हीरे का एक हार लूकर फरार हो गए। यह वारदात सदर थाना के पास की है।

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शहर में तुरंत नाकाबंदी की गई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। अभी यह साफ नहीं हो सका कि कुल कितने कैश और आभूषणों की लूट हुई। लूट की इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। गोहाना रोड पर सदर थाने के पास यूनीक ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। शुक्रवार दोपहर को इसके मालिक जितेंद्र वर्मा दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान दो युवक बाइक पर आकर दुकान में घुस गए। युवक ने दुकानदार पर पिस्तौल तान दी और कैश और सोने के आभूषण देने को कहा।

बताते है्ं कि दुकानदार ने लुटेरों का सामना किया तो उसको गोली मारने की धमकी दी। इस बीच जितेंदर वर्मा के सिर पर पिस्तौल की बट से वार किया गया। वह इससे लहूलुहान हो गए। लुटेरे इसके बाद दुकान से कैश, सोने चांदी के जेवर और एक हीरे का हार लेकर फरार हो गए। लुटेरों के जाते ही दुकानदार ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

———

 

 

Leave a Comment