watch-tv

ड्यूक रखता है आपका खास ख्याल, इसीलिए तो अपना विशेष ऑटम-विंटर 2024-25 कलेक्शन किया है लॉन्च

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 24 अक्टूबर। ड्यूक, प्रमुख फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड ने अपने ऑटम-विंटर 24-25 कलेक्शन की घोषणा की है। यह कलेक्शन स्टाइल, कम्फर्ट, और आकर्षण का बेहतरीन मेल हैं, जो इस सीजन में आपको खास बनाएगा।

इसमें स्वेटर्स, जैकेट्स, कोट्स, पुलोवर्स, थर्मल्स और एक्सेसरीज़ की एक खास रेंज हैं, जो सर्दियों में स्टाइलिश लुक्स के लिए फिट हैं। ड्यूक के फैब्रिक्स का उपयोग स्टाइल के साथ गर्माहट और टिकाऊपन भी देता है। ड्यूक फैशंस के डायरेक्टर कुंतल राज जैन के मुताबिक इस ऑटम-विंटर कलेक्शन के साथ हम इंडियन मार्केट में ग्लोबल ट्रेंड्स का सबसे बेहतरीन कलेक्शन लाते रहेंगे। यह कलेक्शन इस विचार पर बेस्ड है कि हर मौसम के लिए एवरग्रीन ट्रेंड्स बनाया जाएं। इसमें ऐसे क्लासिक पीस शामिल हैं, जो आपके वार्डरोब के लिए जरुरी हो जाएंगे।

उनका दावा है कि इस कलेक्शन में डिफरेंट टोन्स, रिच टेक्सचर्स और आधुनिक डिज़ाइनों का कॉम्बिनेशन मिलेगा, जो कैज़ुअल और फॉर्मल दोनों अवसरों के लिए एकदम सही हैं। ड्यूक का यह कलेक्शन मेंस, वुमेंस और किड्स के लिए उपलब्ध है, जिससे पूरी फैमिली को सर्दियों में स्टाइलिश और ट्रेंडी बने रहने का मौका मिलेगा। ऑटम-विंटर 2024 कलेक्शन देश के सभी ड्यूक स्टोर्स और ऑनलाइन www.dukeindia.com पर उपलब्ध हैं। ड्यूक एक ऐसा ब्रांड है, जो उत्पादों की एक विशाल श्रृंखला प्रदान करता है। ड्यूक को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। तीन राष्ट्रीय पुरस्कार, उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले रेडीमेड गारमेंट्स, उत्कृष्ट उद्यमिता और गुणवत्ता वाले वस्त्र; संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय पावर ब्रांड से सम्मानित किया गया। ड्यूक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपने ग्राहकों के साथ व्यापक रूप से जुड़ा हुआ है। 1966 में लुधियाना में पहले स्टोर के साथ शुरुआत करते हुए, ड्यूक देश भर में ब्रांड के 4000 से अधिक एमबीओ और 500 ईबीओ के माध्यम से ग्राहकों से जुड़ रहा है।

————–

Leave a Comment