watch-tv

पुलिस-गैंगस्टर्स के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक को लगी गोली, दो बदमाश गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

अमृतसर 24 अक्टूबर। अमृतसर में पुलिस ने गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे मुठभेड़ में दो गैंगस्टरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल दोनों को अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कमिश्नर अमृतसर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने जानकारी दी कि पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान तरनतारन निवासी रेशम और गुरिंदर उर्फ गुरी के रूप में हुई है। बीते सप्ताह ही आरोपियों ने सुंदर नगर एक व्यापारी के घर के बाहर फायरिंग की थी। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की रही थी। मध्यरात्रि हुई घटना अमृतसर के तरनतारन रोड स्थित एक पार्क में रात करीब साढ़े तीन बजे हुई। रात को सूचना मिली कि आरोपी तरनतारन रोड स्थित पार्क के आसपास देखे गए हैं। जिसके बाद पुलिस टीमों ने प्लानिंग के साथ कार्रवाई शुरू कर दी थी।

पुलिस को देख की फायरिंग

एसीपी सुरिंदरबीर सिंह ने जानकारी दी कि तस्करों ने रात पुलिस की गाड़ियां देख फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां पुलिस की गाड़ियों पर लगी। जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक तस्कर की जांघ में गोली लगी। जबकि दूसरे को भागते हुए पकड़ लिया।

दो पिस्टल किए बरामद

पकड़े गए दोनों तस्कर तरनतारन के रहने वाले हैं। एक झबाल तो दूसरा तरनतारन शहर का रहने वाला है। तस्करी के साथ-साथ दोनों ही शार्प शूटर भी हैं। जो सुपारी लेकर घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस ने दोनों तस्करों से दो पिस्टल भी बरामद किए हैं। फिलहाल दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है।

Leave a Comment