watch-tv

दिवाली से पहले सोनीपत में आग से खाक हो गई तीन दुकानें-रेस्टोरेंट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सैक्टर-14 का हादसा, पचास लाख से ज्यादा के नुकसान का अनुमान

सोनीपत 24 अक्टूबर। यहां सैक्टर-14 स्थित एक रेस्टोरेंट और साथ वाली दो दुकानों में भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड पचास लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान होने का अनुमान है। आग पहले रेस्टोरेंट- होटल ब्रिस्टो में लगी या इलेक्ट्रिक शॉप में, यह स्पष्ट नहीं हो सका।

बताते हैं कि दुकानों में आग लगने की सूचना से इलाके में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान एक सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो गया। इससे पूरे इलाके में तेज धमाके से दहशत बन गई। जानकारी के मुताबिक शहर की पॉश मार्केट सैक्टर 14 में वीरवार सुबह ब्रिस्टो होटल के मालिक अभिनव चावला और प्रीमियर ट्रेडर्स के मालिक अरुण वोहरा को किसी ने उनकी दुकानों से धुआं निकलने की सूचना दी।

जब उन्होंने मौके पर आकर देखा तो आग लगी हुई थी। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। होटल में लगभग 25 से 30 लाख रुपए और प्रीमियर ट्रेडर्स इलेक्ट्रानिक शॉप में भी 20 से 25 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। बताते हैं कि प्रीमियर ट्रेडर्स के मालिक अरुण वोहरा से ही होटल वाले ने दुकान किराए पर ले रखी है। मार्केट में दोनों दुकान आगे पीछे हैं। इनके पास वाली दुकानों में भी आग से नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि सोनीपत में दो दिन पहले भी इलेक्ट्रॉनिक सामान की एक दुकान में आग लगी थी। दिवाली पर्व पर आग से हो रहे नुकसान से व्यापारी परेशान हैं। विधायक निखिल मदान और जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय सिंगला भी दुकानों में आग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस बीच व्यापार मंडल ने शहर के दुकानदारों से अपील की है कि वे अपनी दुकानों का बीमा जरूर कराएं। ताकि असमय हो रहे नुकसान की भरपाई हो सके।

————

Leave a Comment