watch-tv

दरिंदगी : पलवल में कत्ल कर हाईवे पर फेंकी लाश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मरने वाला नामालूम शख्स, एक हाथ कोहनी तक गायब

पलवल 24 अक्टूबर। यहां नेशनल हाईवे-19 के किनारे झाडियों में एक नामालूम शख्स की हाथ कटी लाश मिली। आशंका है कि किसी रंजिश के चलते उसका बेरहमी से कत्ल करने वाला हाथ काटकर कहीं और फेंक आया।

जानकारी के मुताबिक थाना कैंप की पुलिस ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के कर्मचारी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। मृतक की पहचान के प्रयास हो रहे हैं। पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा दिया गया। पुलिस के अनुसार बामनीखेड़ा गांव निवासी मोनू ने दी शिकायत दर्ज कराई कि वह एनएचएआई में बतौर आरपीओ लगा है। उसकी ड्यूटी 24 घंटे नेशनल हाईवे पर गदपुरी से करमन बार्डर तक रहती है। हाईवे पर चैकिंग करते हुए जब वे दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे-19 पर थे ,तभी उन्हें इवानशी ग्रीन गार्डन के सामने ग्रीन बेल्ट पर एक व्यक्ति की लाश गली-सड़ी हालत में पड़ी दिखाई दी।

जब मोनू ने शव को देखा तो कोहनी से उसका एक हाथ गायब था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम बुलाकर जांच कराई। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि शव की पहचान होने पर ही पता लग सकेगा कि यह हत्या है या फिर शराब के नशे में मौत होने के बाद किसी जानवर ने हाथ को खा लिया।

————-

Leave a Comment