watch-tv

सीएम सैनी की सिटी में इमिग्रेशन सेंटर पर 9 राउंड फायरिंग, युवक ने पहले पी सिगरेट, फिर चलाई गोलियां

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पीपली 23 अक्टूबर। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बुधवार को युवक ने इमिग्रेशन सेंटर पर 9 राउंड फायरिंग कर दी। इस फायरिंग से सेंटर के एंट्री पाइंट पर लगा शीशे का गेट टूट गया। घटना के वक्त सेंटर के अंदर 2 से 3 कर्मचारी मौजूद थे। उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है। युवक के गोलियां चलाने का वीडियो भी सामने आया है। आरोपी ने पहले सेंटर से कुछ दूरी पर खड़े होकर सिगरेट पी। इसके बाद पिस्टल निकाल कर गोलियां चलाई और फरार हो गया। इसके बाद इमिग्रेशन सेंटर के मालिक के फोन पर धमकी भरा ‌वॉयस मैसेज भेजा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

सीएम सिटी में सेफ नहीं लोग
इमिग्रेशन सेंटर के मालिक के भाई जितेंद्र सिंह का कहना है कि सीएम सिटी में इस प्रकार की घटना दबंगों के हौसले बुलंद करती है। जब सीएम सिटी में ही लोग सेफ महसूस नहीं कर रहे तो राज्य के दूसरे शहरों का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 साल से यह सेंटर चला रहे हैं। आज अचानक एक युवक ने उनके सेंटर पर फायरिंग कर दी, जिससे सभी दहशत में हैं।

फायरिंग के बाद धमकी भरा वॉयस मैसेज भेजा
उन्होंने बताया कि फायरिंग के बाद उन्हें एक धमकी भरा वॉयस मैसेज मिला। जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से भी कोई रंजिश नहीं है और ना ही किसी के साथ उनका कोई लेना-देना है। पता नहीं किन कारणों से उसने यह फायरिंग की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। हालांकि अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। पुलिस ने मौके पर CIA की टीम भी बुलाई है। टीम गोली के खोल बरामद करने के साथ अन्य तथ्य जुटा रही है।

Leave a Comment