watch-tv

लुधियाना : अपेक्स चैंबर के प्रोग्राम में उद्यमियों की समस्याएं सुनीं डीसी और निगम कमिश्नर ने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

वरिष्ठ उद्यमी आहूजा ने बताए इंडस्ट्री के हालात डीसी ने दिया हर समस्या हल कराने का भरोसा

लुधियाना 21 अक्टूबर। पंजाब की औद्योगिक राजधानी लुधियाना में इंडस्ट्रियल एरिया की समस्याओं पर चर्चा के लिए विशेष कार्यक्रम रखा गया। महानगर के पक्खोवाल रोड स्थित आगाज होटल में इसका आयोजन अपेक्स चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट रजनीश आहूजा की अगुवाई में किया गया। जिसमें डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल और नगर निगम कमिश्नर आदित्य डेचलवाल शामिल हुए।

अपेक्स चेंबर के महासचिव जसविंदर सिंह बिरदी और विभिन्न औद्योगिक संगठनों से जुड़े वरिष्ठ उद्यमी राहुल आहूजा ने डीसी और निगम कमिश्नर को औपचारिक तौर पर सम्मानित किया। इसके बाद कार्यक्रम में शामिल उद्यमियों ने क्रमवार अपनी समस्याएं रखीं। एपेक्स चैंबर के प्रेसिडेंट रजनीश आहूजा ने बताया कि उन्होंने उद्यमियों की ओर से पहले करते हुए तीन दिन पहले खुद निगम कमिश्नर आदित्य डेचलवाल को फोकल प्वाइंट एरिया का दौरा कराया था। उन्होंने रोष जताते कहा कि खासकर फोकल प्वाइंट से जुड़ने वाली सड़कों की खस्ता हालत के बारे में भी निगम कमिश्नर को बताया गया था।

उद्यमियों की समस्याएं गंभीरता से सुनने के बाद डीसी ने उनको संबोधित किया। डीसी ने भरोसा दिलाया कि उद्यमियों से जुड़ी सभी समस्याओं को क्रमवार पहल के आधार पर  हल कराया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि लुधियाना की इंडस्ट्री का पंजाब के विकास में अहम योगदान है। लिहाजा हर छोटी-बड़ी इंडस्ट्री को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। उन्होंने राज्य की मान सरकार की उद्योगों की तरक्की के लिए प्रतिबद्धता का भी हवाला दिया।

इस मौके पर वरिष्ठ उद्यमियों में जेआर सिंघल, मृदुला जैन, अजीत लाकड़ा, संदीप जैन, एसपी बजाज, रोहित पाहवा, दर्शन डाबर, अवतार सिंह भोगल, ओंकार सिंह पाहवा, गुरमीत सिंह कुलार, एसएस भोगल, लोकेश जैन, अमित जैन, मनकर गर्ग आदि मौजूद रहे।

—————-

 

Leave a Comment