watch-tv

लुधियाना पहुंच रॉकी ने ताजा कीं पुरानी यादें, तीन फिल्मों में लीड रोल में दिखेंगी सिमरिता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

दिनेश मौदगिल

लुधियाना 20 अक्टूबर। इंसान जहां भी अपना बचपन या कुछ वक्त बिताता है, उस जगह की यादें हमेशा उसके दिल में रहती हैं। उस जगह से खास लगाव हो जाता है। ऐसे ही लुधियाना के लिए अपने दिल में खास जगह बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म प्रोडयूसर रॉकी संधू रखते हैं।

गौरतलब है कि फिलहाल रॉकी मुंबई में सैटल हैं। वह एक निजी समारोह में भाग लेने महानगर आए, यहां उन्होंने बचपन में कुछ साल बिता स्कूली शिक्षा हासिल की थी।  उसके कुछ समय बाद में लगभग 8 से 10 साल तक फिर से लुधियाना में रहे। रॉकी के पिता पूर्व आईपीएस अधिकारी स्व.परमजीत सिंह संधू यहां पर एसएसपी और डीआईजी के पद पर तैनात रहे। वह पिता से बहुत प्यार करते थे। रॉकी राहुल रॉय और शर्लिन चोपड़ा के साथ नॉटी ब्वाय, मिथुन चक्रवर्ती के साथ दादा फिल्म सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

अब वह एक फिल्म निर्माता के तौर पर स्थापित है मुंबई से एक ओटीटी चैनल चला रहे हैं। रॉकी ने बताया कि वह आगामी समय में कुछ फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं। जिसमें  सन्नी देओल और जॉन इब्राहिम को लेकर मां तुझे सलाम पार्ट 2, एक  हॉरर कॉमेडी फिल्म और एक पंजाबी फिल्म भी शामिल हैं। इस पंजाबी फिल्म का निर्देशन समीप कंग करेंगे। इन तीनों फिल्मों में रॉकी की भतीजी और अभिनेत्री सिमरिता संधू लीड रोल में दिखेंगी, वह भी यहां पहुंची थी।

एक लंबे समय बाद लुधियाना पहुंचने पर रॉकी संधू ने कहा कि पहले के मुकाबले शह में काफी बदलाव देखने को मिला और बहुत कुछ बदल चुका है। पुरानी यादें ताजा कीं, जब वह कॉलेज की पढ़ाई खत्म करने के बाद अपने पिता के साथ यहां कई वर्षों तक रहे। उन्होंने कहा कि लुधियाना के साथ उनकी कई हसीन यादें जुड़ी हुई है और  आज फिर से ताजा हो गईं।

————

Leave a Comment