watch-tv

पानीपत : जिला परिषद चेयरपर्सन के पति को मिली जानलेवा धमकी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कॉलर ने फोन पर कहा, आराम से काम कर ले, वर्ना पूरे परिवार को गोली मारूंगा

पानीपत 20 अक्टूबर। हरियाणा में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। यहां जिला परिषद की चेयपर्सन काजल देशवाल के पति संदीप देशवाल को वॉट्सऐप कॉल पर जाने से मारने की धमकी मिली है।

जानकारी के मुताबिक नामालूम बदमाश ने कॉल कर देशवाल से कहा कि मैं तेरे परिवार के एक-एक सदस्य के बारे में अच्छे से जानता हूं। आराम से काम कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को लालबत्ती चौक पर खत्म कर देंगे। इसके बाद गालियां देकर बदमाश ने फोन काट दिया। इसके बाद देशवाल ने इसकी शिकायत सनौली थाने की पुलिस को दी। साथ ही रविवार को कई पार्षदों ने मीटिंग कर डीसी और एसपी से मुलाकात की।

बताते हैं कि एसपी ने जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा करते हुए सुरक्षा प्रदान करने की बात कही। कुराड़ गांव के रहने वाले संदीप ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें बताया कि कल शाम विदेशी नंबर से वॉट्सऐप कॉल आई थी। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उस समय मैं गाड़ी चला रहा था। इसके बाद मैंने कॉल बैक कर उसकी बात को रिकॉर्ड कर ली। सबसे बड़ी बात यह है कि कॉल करने वाला व्यक्ति मेरी रेकी कर रहा था। उसे यह पता था कि अब मैं डीएसपी ऑफिस गया हूं और किस अब किस जगह हूं।

धमकी से चिंतित संदीप ने कहा कि आरोपी नाम से मेरे परिवार के सदस्यों को जानता है। उसने पत्नी और बच्चों को भी धमकी दी। हमने उसकी रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी है।

प्रशासन से आश्वासन मिला है कि जल्द हम कॉल करने वालों को ट्रेस कर लेंगे। पुलिस की तरफ से उन्हें गनमैन मिल गया है। मुझे किसी पर शक नहीं है। मैं तो शहर में भी मोटरसाइकिल पर घूमता रहता हूं। यहां गौरतलब है कि 14 जून को संदीप देशवाल की पत्नी काजल देशवाल जिला परिषद की चेयरपर्सन चुनी गई थीं। 17 पार्षदों में 13 पार्षदों ने उन्हें समर्थन दिया। 6 मार्च को 17 में से 13 पार्षदों ने भाजपा की ज्योति शर्मा को चेयरपर्सन पद से हटा दिया था।

———–

 

Leave a Comment