watch-tv

अनोखा विरोध : बरवाला के दुकानदारों ने दुकानों के टूटे ताले मंत्री गंगवा को किए ‘गिफ्ट’

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

दुकानदारों का बड़ा इलजाम, महीने में 20 चोरियां, चोरों का सुराग दिया, फिर भी नहीं पकड़े

हिसार 20 अक्टूबर। यहां बरवाला में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणबीर गंगवा जीत के बाद पहली बार पहुंचे। यहां समर्थकों ने मंत्री का जोरदार स्वागत कर उनको गदगद कर दिया। इसी दौरान कुछ दुकानदार टूटे हुए ताले लेकर  पहुंचे और मंत्री को ‘गिफ्ट’ कर अपना विरोध दर्ज कराया। यह देख एकबारगी मंत्री चौंक गए और उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों से जवाब-तलब किया।

जानकारी के मुताबिक दुकानदारों का आरोप था कि एक महीने के अंदर हांसी रोड स्थित 20 दुकानों के ताले टूट चुके हैं। हम रोजाना हो रही चोरी की घटनाओं से तंग आ गए हैं। दुकानदारों को लाखों रुपए का नुकसान हो चुका है। दुकानों का किराया भी ऊपर से देना पड़ रहा है। चोरों के आतंक से रातों को सो तक नहीं पा रहे। दुकानदारों ने चोरों के बारे में सुराग भी दिए, लेकिन पुलिस ने उदासीनता दिखाते उनको नहीं पकड़ा।

दुकानदारों ने कहा कि वे एसएचओ से मिले थे और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी दिखाई। यहां तक की एसएचओ ने कहा कि मैं इस चोर को जानता हूं। मगर फिर भी पुलिस ने इस चोर को नहीं पकड़ा। दुकानदारों के मुताबिक पुलिस का कहना था कि अभी कुछ दिन वीआईपी ड्यूटी में व्यस्त हैं। बाद में आराम से इस चोर को पकड़ लेंगे। उन्होंने मंत्री से कहा कि कोई कार्रवाई ना होने पर अब उनके पहुंचे हैं। इस पर मंत्री ने डीएसपी से कहा कि इनकी शिकायत पर कार्रवाई की जाए। डीएसपी ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

 

Leave a Comment