watch-tv

सेठी सुपर स्टोर पर करवा चौथ व दीवाली के लिए मिलेगी लेटेस्ट वेरायटी व गिफ्ट हैंपर्स

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 19 अक्टूबर। फेस्टिवल सीजन शुरु हो चुका है। जिसके चलते करवा चौथ व दीवाली की शॉपिंग के लिए दुकानों पर भीड़ जुटनी शुरु हो चुकी है। इसी के चलते करवा चौथ व दीवाली पर रानी झांसी रोड स्थित सेठी सुपर स्टोर की और से भी कस्टमर्स के लिए लेटेस्ट वेरायटी व गिफ्ट हैंपर्स लाए गए हैं। इस मौके पर स्टोर के मालिक रिषी सेठी के साथ खास बातचीत की गई। रिषी सेठी ने बताया कि करवा चौथ व दीवाली को लेकर लोगों में काफी उत्साह रहता है। लोगों की इस खुशी को चार चांद लगाने के लिए उनकी तरफ से भी करवा चौथ की सरगी, ड्राई फ्रूट से लेकर रात व्रत खोलने तक और दीवाली के लिए गिफ्ट देने के लिए नई वैरायटी लाई गई है। जिसमें हर चीज फ्रैश मिलेगी। इसमें से कोई भी ऐसी चीज नहीं होगी, जो पिछले साल की रिपीट की गई हो। नए साल पर कस्टमर्स को नई चीजें ही दी जाएगी। रिषी सेठी ने कहा कि कस्टमर्स एक बार स्टोर पर विजीट करें, ताकि उन्हें अच्छी क्वालिटी के साथ ट्रेडिंग चीजें खरीदने के लिए मिल सके। हालाकि सेठी सुपर स्टोर पर वैरायटी देखकर ग्राहकों की भीड़ भी जुटनी शुरु हो चुकी है। रिषी सेठी ने बताया कि इस दीवाली के लिए बहुत सी खाने की नई चीजें लाई गई है, जो पूरे लुधियाना में किसी के पास नहीं मिलेगी।

व्रत के लिए अच्छी क्वालिटी की सरगी और फैंसी थाली उपलब्ध
रिषी सेठी ने बताया कि करवा चौथ व्रत को पारंपरिक उत्सव है। जिसके चलते ग्राहकों को सरगी में फेनियां, मट्‌ठी समेत अन्य फ्रैंश व अच्छी क्वालिटी की चीजें मिलेगी। इसी के साथ उनके पास रात को व्रत खोलने के लिए फैंसी थालियां भी उपलब्ध है। जो ग्राहकों को काफी पसंद भी आ रही है। इसमें पिछले साल की कोई भी वस्तु ग्राहक के लिए नहीं रखी गई।

दीवाली पर गिफ्ट के लिए आकर्षक हैंपर मिलेगें
उन्होंने बताया कि दीवाली के लिए लोगों द्वारा अपने रिश्तेदारों व करीबियों को गिफ्ट दिए जाते हैं। सेठी सुपर स्टोर की और से गिफ्ट के तौर पर हैंपर तैयार किए गए हैं, जो कि देखने में काफी आकर्षक है। जिन्हें देखकर एक बार जरुर कस्टमर की आंख उसी पर टिकी रह जाएगी। रिषी सेठी ने बताया कि सभी गिफ्ट्स में कस्टमर को फ्रैश चीज मिलेगी। जबकि उसका बकायदा बिल भी मिलेगा। इसी के साथ साथ दीवाली की पूजा थाली भी स्टोर पर उपलब्ध है।

कस्टमर के बजट मुताबिक चीज मिलेगी
रिषी सेठी ने बताया कि उनके पास एक हजार से लेकर 5 हजार तक की गिफ्ट आईट्मस और हैंपर मौजूद है। कस्टमर्स के बजट और मांग मुताबिक उन्हें तुरंत मौके पर चीज उपलब्ध करवाएगी जाएगी। जैसी कस्टमर की पसंद होगी, वैसी आईटम उन्हें मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि स्टोर पर हर चीज के प्राइज रिजनेबल है, जो हर व्यक्ति की रेंज में हैं। इसी के चलते सालों से ग्राहकों द्वारा उन पर भरोसा दिखाया जा रहा है।

Leave a Comment