watch-tv

जुलूस-ए-गौसिया में दो गुटों की भिड़ंत के बाद कानपुर में सतर्क पुलिस 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

– दोनों गुट के बीच लात-घूसे और चले डंडे

पुलिस ने कराया समझौता

– वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

सुनील बाजपेई

कानपुर। यूपी के बहराइच में हुआ बवाल अभी शांत नहीं हो पाया था कि इसी बीच कानपुर में जुलूस-ए-गौसिया के दौरान एक ही समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए। उनमें लात-घूसे और डंडे भी जमकर चले। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

इस दौरान जुलूस में मौजूद पुलिस वालों ने बीचबचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक रावतपुर थाना क्षेत्र में हर वर्ष की तरह इस साल भी जुलूस-ए-गौसिया का जुलूस निकाला गया था। एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि रावतपुर से शारदा नगर तक पुरानी मस्जिद जुलूस-ए-गौसिया निकल रहा था। जुलूस शारदा नगर पुरानी मस्जिद तक पहुंच गया था। इस दौरान बिरयानी बाटी जा रही थी, बिरयानी बांटने के दौरान के दो गुटों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

जुलूस में मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों गुटों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद मारपीट का वीडियो सोशल. मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं दूसरी हो पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

बताते चलें कि बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा को लेकर कानपुर को अलर्ट मोड पर रखा गया है। इसीलिए अतिसंवेदनशील इलाके से जुलूस निकालने के दौरान सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। पुलिस के मुताबिक जुलूस के दौरान हुए इस झगड़े के मामले में भी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment