watch-tv

हिसार में दुकान पर बैठे युवक का गोली मारकर कत्ल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कोल्ड ड्रिंक लेने के बहाने आए थे हथियारबंद हमलावर

हिसार 17 अक्टूबर। यहां दुकान पर बैठे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और कोल्ड-ड्रिंक लेने के बहाने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि कत्ल की वजह पता नहीं चल सकी।

जानकारी के मुताबिक बुगाना गांव का रहने वाला सोनू अपनी दुकान पर बैठा था। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार हमलावर आए। जब वह कोल्ड ड्रिंक निकाल कर देने लगा तो ग्राहक बनकर आए हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। बेखौफ हमलावरों ने वीरवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वारदात को अंजाम दिया। सोनू को दो-तीन गोलियां लगीं। बाइक सवार और हमलावर मौके से फरार हो गए। मृतक युवक की छह महीने पहले ही शादी हुई थी।

घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों और परिजनों ने हिसार-चंडीगढ़ हाईवे जाम कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद मृतक के परिजनों ने हाईवे खोल दिया। उन्होंने अल्टीमेटम दिया कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे फिर से रोड जाम कर देंगे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

———–

 

Leave a Comment