watch-tv

बाबा सिद्दीकी मर्डर में नया चेहरा आया सामने, पाकिस्तानी डॉन ने कहा मैंने सलमान-लॉरेंस में सुलह की कोशिश की

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पंजाब 16 अक्टूबर। मुंबई में एनसीपी (अजित गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस सुर्खियों में है। लॉरेंस गैंग ने ही इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस बीच पाकिस्तान के कुख्यात डॉन फारूक खोखर गैंग के प्रमुख मेंबर शहजाद भट्टी (डॉन) के 2 वीडियो सामने आए हैं। इनमें वह लॉरेंस को अपना भाई बता रहा है। इसके साथ लॉरेंस और सलमान खान की सुलह करवाने की बात भी कह रहा है। एक वीडियो में उसने 3 फोटो भी लगा रखे हैं। जिसमें एक अकेला लॉरेंस, दूसरे में सलमान खान व बाबा सिद्दीकी और तीसरे में सलमान खान, शाहरुख खान और बाबा सिद्दीकी एक साथ हैं। भट्टी की 2 वीडियो के सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है, क्योंकि वह एक वीडियो की शुरुआत में ही कह रहा है कि इसे ध्यान से सुनना, क्या पता इससे किसी की जान बच जाए। यह वही भट्‌टी है जिसकी कुछ दिन पहले लॉरेंस के साथ वीडियो कॉल वायरल हुई थी।

वीडियो को सुने, क्या पता किसी की जान बच जाए
सहजाद ने कहा कि आप सब लोगों ने ये वीडियो गौर से सुननी है और देखनी है। क्या पता शायद इस वीडियो की वजह से किसी की जान बच जाए और किसी का अच्छा हो जाए। पहली बात तो ये है कि मेरी और लॉरेंस की जो पुरानी वीडियो कॉल वायरल हुई, वो जब की थी तो थी। जो होना था हो गया। मैं या मेरा भाई फारूख खोखर इस विवाद में इसलिए आए थे कि हम गैंगस्टर लॉरेंस और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुलह करवा सकें। मेरी सलमान खान के करीबियों से काफी देर से बातचीत चल रही थी। लॉरेंस मेरी और फारूख भाई की बहुत इज्जत करता है।

हमें जबरन आतंकी बताया
आगे भट्‌टी ने कहा किआपकी खुद की कंट्री में कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं उठा जो कि लॉरेंस और सलमान खान की सुलह करवा सके। जब हम इस चीज में पड़े और दोनों की सुलह करवाने की कोशिश की तो हमें आतंकवादी बना दिया गया और हमें कहा गया कि हम बलूचिस्तान से आए हैं, और भी बहुत कुछ कहा गया। यहां तक कि हमारा नाम सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में हथियार सप्लायर के तौर पर भी जोड़ा गया। हमारे खिलाफ बहुत कुछ बोला गया।

Leave a Comment