watch-tv

गांव में बैठे लोगों पर नकाबपोशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोग जख्मी, दो जलंधर रेफर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कपूरथला 10 अक्टूबर। कपूरथला जिले में फगवाड़ा के भबियाणा गांव में बुधवार रात करीब सवा 8 बजे कुछ नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां चला दी। घटना में 4 लोग जख्मी हो गए। जिसे फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही एसपी रुपिंदर कौर भट्टी अस्पताल पहुंची और जख्मियों से जानकारी ली। गांव के लोगों के मुताबिक रात के समय जब लोग गांव में ही एक जगह पर इकट्ठे बैठे थे, तो दो बाइक पर 6 युवक आए, सभी ने अपना मुंह ढका हुए था। उन्होंने आते ही अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें बूटा राम, सुरेंद्र पाल, बिट्टू व जशनप्रीत सिंह जख्मी हो गए। गांव वासियों का आरोप है कि पुलिस सूचना के बावजूद समय पर नहीं पहुंची।

हालत गंभीर होने पर दो लोग जलंधर रेफर

सिविल अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर ने बताया कि 4 जख्मियों में से दो जख्मी बिट्टू व जश्नप्रीत सिंह की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जलंधर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद फगवाड़ा के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल व आप नेता मान सिविल अस्पताल में पहुंचे और घायलों से जानकारी ली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी रुपिंदर कौर भट्टी ने बताया कि उन्होंने सिविल अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ की। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस टीमें मामले की तह तक जाने के लिए जांच में जुट गई हैं। डीएसपी भारत भूषण के अनुसार फायरिंग मामले में 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Comment