watch-tv

खन्ना : नशे में धुत्त दो लोगों ने युवक को बोनट पर बैठा कार दौड़ाई, मंत्री के निवास के पास दीवार में ठोंक दी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कार के बोनट से गिरा युवक गंभीर जख्मी, आरोपी फरार, कई गाड़ियों में टक्कर मारी, रात में वारदात, बड़ा हादसा

खन्ना 9 अक्टूबर। शहर में ललहेड़ी रोड पर कैबिनेट मंत्री तरुणप्रीत सिंह सौंध के निवास के पास बड़ी वारदात हुई। बीती रात यहां नशे में धुत दो युवकों ने एक अन्य युवक को बोनेट पर बिठाकर अंधाधुंध कार दौड़ाई। उन्होंने ओवरस्पीड कार से कई गाड़ियों में टक्कर मारी। फिर मंत्री सौंघ की कोठी के पास दीवार में कार ठोक दी।

बताते हैं कि कार दीवार में टकराने के बाद बोनट पर बैठाया गया युवक नीचे गिर पड़ा। जबकि वारदात को अंजाम देने के के बाद दोनों आरोपी युवक कार छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

धमाका सुन लोग घरों से बाहर निकले :

घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों के मुताबिक यह वारदात देर रात करीब 11 बजे हुई। जब कार दीवार में टकराई तो धमाका सुनकर घरों के अंदर सो रहे लोग घबराकर जागे और बाहर निकल आए। लोगों ने देखा कि मंत्री के घर पास खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद स्विफ्ट कार आदर्श सिनेमाहॉल की दीवार से टकराकर काफी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने देखा कि हादसे के बाद कार से दो युवक निकले और भाग गए। जबकि बोनेट से नीचे गिरा युवक लहुलुहान था।

घायल के पिता बोले, मारने की साजिश :

घायल युवक के पिता ईश्वर चंद ने बताया कि घायल होने वाला उनका बेटा संदीप कुमार है। उनके बेटे को इस तरह कार के बोनट पर बैठाने वाले आरोपियों ने उसको जान से मारने की कोशिश की। लोगों के साथ उन्होंने भी रोष जताया कि अगर दिन में यह हादसा होता तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

एक आरोपी की पहचान : इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। कार के नंबर से आरोपियों का पता लगाने में जुट गई। बाद में पता चला है कि कार को विशाल नामक युवक चला रहा था।

———–

 

Leave a Comment