watch-tv

जगरांव में कथित ‘बाबा’ पर नाबालिग लड़के से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पर्चा, अरेस्ट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

प्रसाद देने के बहाने कमरे ले जाकर लड़के से गलत हरकतें कर वीडियो भी बनाई थी ब्लैकमेल करने को

जगरांव 9 अक्टूबर। यहां एक ‘बाबा’ पर लड़के से अश्लील हरकतें करने के आरोप लगे हैं। आरोपी ने ब्लैकमेल करने के मकसद से उस किशोर की वीडियो भी बनाई। जगरांव के थाना सदर की पुलिस ने आरोपी बाबा जसबीर सिंह जस्सी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी से आगे पूछताछ भी की, ताकि पता चल सके कि उसने ऐसी हरकतें किसी और के साथ तो नहीं की थीं। पीड़ित किशोर ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल पहले जस्सी बाबा गांव काउंके कलां मुझे धार्मिक स्थल के कमरे में प्रसाद देने के बहाने ले गया। वहां उसने मेरे कपड़े उतार कर गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं। उसने वीडियो भी बनाकर धमकी दी की यदि उसने किसी को इस घटना के बारे बताया तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा।

पीड़ित लड़के के मुताबिक डर के कारण उसने किसी को यह बात नहीं बताई थी। गत दिनों उसने अपनी माता को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित लड़के के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दूसरी ओर इस मामले में सिख नेता व समाजसेवी अमृतपाल सिंह मेहरो ने पुलिस प्रशासन से आरोपी बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। साथ ही उस धार्मिक स्थल के संचालकों से भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया, जहां आरोपी बाबा पर कमरे में पीड़ित लड़के से गंदी हरकतें कर ने का मामला सामने आया है।

———–

 

Leave a Comment