watch-tv

चार साल की बच्ची का रेप कर छत से फेंकी नीचे, हुई मौत, भेड़ बकरियों की तरह भरे क्वार्टर, पुलिस नहीं लेती एक्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 7 अक्टूबर। शेरपुर के रंजीत नगर स्थित फौजी कॉलोनी में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिसमें एक क्वार्टर में रहते युवक ने गली में खेल रही चार साल की बच्ची को बहाने से अपने साथ कमरे में ले जाकर रेप किया। जिसके बाद बचने के लिए बच्ची को मकान की तीसरी मंजिल से नीचे गली में फेंक दिया। जिस कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन बच्ची को फेंकते हुए इलाके के लोगों ने देख लिया। लेकिन वारदात करने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलने पर एडीसीपी प्रभजोत सिंह विर्क, सीआईए-2 के एसएचओ राजेश शर्मा और थाना मोती नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दी है।

कंबल में लपेटकर फेंका नीचे
वहीं इलाके के लोगों ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर गली में खड़े थे। इसी दौरान युवक ने ऊपर से कंबल में लपेटकर कुछ गली में फेंका। जब लोगों ने कंबल खोला तो उसमें बच्ची मरी हुई पड़ी थी। जबकि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गया।

डेढ़ महीने से रह रहा था युवक
इलाके के लोगों ने अनुसार उक्त युवक उसी क्वार्टर में पिछले डेढ़ महीने से रह रहा है। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। जबकि बच्ची भी अपने परिवार समेत उसी क्वार्टर में रहती है। वारदात के समय बच्ची के पिता फैक्ट्री गए हुए थे। पुलिस ने  उन्हें सूचना दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे।

क्वार्टरों की नहीं जांच करती पुलिस
जानकारी के अनुसार शेरपुर व मोती नगर में धड़ल्ले से लोगों द्वारा क्वार्टर बना रखे है और आगे भी बनाए जा रहे हैं। लेकिन क्वार्टर मालिकों द्वारा कभी भी वहां किराए पर रहने वाले लोगों की वेरीफिकेशन नहीं करवाई जाती। जबकि आज तक पुलिस द्वारा भी वेरीफिकेशन न करवाने वालों पर कार्रवाई करने की नहीं सोची। हालाकि जिस क्वार्टर में यह वारदात हुई, बताया जा रहा है कि वहां पर 100 से अधिक कमरे हैं, जिनमें 200 से ज्यादा लोग रहते हैं। वहीं एडीसीपी प्रभजोत सिंह का कहना है कि माामले की जांच की जा रही है। जांच कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment