watch-tv

नैशनल थिएटर आर्ट्स सुसाईटी ( NTAS ) पटियाला द्वारा शिक्षा पर केंद्रित एक जीवंत स्टेज शो का आयोजन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पटियाला 8 अक्टूबर : वरिष्ठ रंगकर्मी व निर्देशक पदमश्री प्राण सभरवाल एवम् स्टेट आवारडी श्रीमती सुनीता सभरवाल के निर्देशन में नैशनल थिएटर आर्ट्स सुसाईटी ( NTAS ) पटियाला की समुची टीम ने शाही शहर के खूबसूरत बारादरी बाग में स्वच्छता ही सेवा और समुदाय में वंचित छात्रों के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर केंद्रित एक जीवंत स्टेज शो का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाना और समाज के सबसे कमजोर सदस्यों के उत्थान में शिक्षा के महत्व को बताना था।
प्रोग्राम में विशेष अतिथि के तोर पर पहुंचे वरिष्ठ समाजसेवी पर्यावरण व कला प्रेमी भगवान दास गुप्ता संरक्षक इंडियन रैड क्रास सुसाईटी पटियाला व पूर्व अध्यक्ष रोटरी क्लब पटियाला मिड टाऊन‌ ने सभा को संबोधित करते हुए समुदाय की बेहतरी में अथक योगदान देने वाले सामाजिक योद्धाओं का समर्थन करने के लिए सामूहिक रूप से काम करने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने ने दर्शकों से पर्यावरण को स्वच्छ और समुदाय को अधिक रहने योग्य बनाने वाली पहलों में शामिल होने का आग्रह किया। सेवानिवृत्त ईटीउ नरेश पाठक अध्यक्ष बाकलीवाल एसोसिएशन पटियाला ने सामाजिक जिम्मेदारी और समुदाय संचालित विकास, विशेष रूप से शिक्षा और स्वच्छता के क्षेत्र में कार्यक्रम के फोकस को रेखांकित किया।
कार्यक्रम में वरिष्ठ सीए नरेश गुप्ता विशेष अतिथि व रिंपल मिढ़ा पूर्व बाल कल्याण कमिशन पंजाब एवम् जे.के जिंदल संस्थापक सदस्य अग्रहरि फाऊंडेशन भी विशेष रूप से शामिल हुए।
यह पहल स्वच्छ भारत मिशन के उद्देश्यों और शिक्षा के माध्यम से सामुदायिक उत्थान के अनुरूप सामाजिक परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए चल रहे प्रयासों का एक हिस्सा है।
इस अवसर पर शहर के गणमान्य व्यक्तियों के इलावा सैर प्रेमी भी हिस्सा हाजिर थे। सभी कलाकारों व रंगकर्मीयों ने अपनी कला के जौहर दिखाए।
गायक हरपाल मान ने संस्कृतिक परिवारिक गीत पेश करके समय बांध दिया।
प्रसिद्ध कवि, लेखक व रंगकर्मी एम.एस जगी पूर्व बैंक अधिकारी ने सभी का धन्यवाद किया।

Leave a Comment