watch-tv

जालंधर : पंजाब पुलिस के दो एएसआई की लाशें खुर्दपुर रेलवे स्टेशन के पास मिलीं, मचा हड़कंप

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चर्चा, होशियारपुर जुवेनाइल होम आरोपी छोड़ने जाते रास्ते में लापता हुए पुलिसकर्मी, संदिग्ध हालात में मौत

जालंधर 8 अक्टूबर। यहां कस्बा आदमपुर के खुर्दपुर रेलवे स्टेशन के पास पंजाब पुलिस के दो एएसआई की लाशें  मिलने से हड़कंप मच गया। बताते हैं कि दोनों पुलिसकर्मी चोरी के एक आरोपी का पीछा करते लापता हो गए थे। सोमवार देर रात दोनों की लाशें रेलवे स्टेशन के पास पड़ी मिलीं।

जानकारी के मुताबिक दोनों ही एएसआई होशियारपुर के रहने वाले प्रीतम दास और जीवन लाल थे। जो कपूरथला में तैनात थे, दोनों के शव जालंधर के थाना जीआरपी की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए। स्टेशन मास्टर नरेश राजू के मुताबिक बीती रात वह रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे थे। जब वह अपने रुमसे बाहर निकले तो खुर्दपुर स्टेशन के साथ बन रहे भवन के पास कुछ पड़ा दिखा। जब नजदीक गए तो वहां दो लोगों के शव पड़े थे। तुरंत आदमपुर पुलिस को सूचित किया। थाने और जीआरपी की पुलिस की टीमों ने पहुंचकर देर रात फोरेंसिक टीम बुलाई।

जानकारी के मुताबिक दोनों एएसआई प्रीतम सिंह और जीवन लाल चोरी के दो आरोपियों को पेशी के लिए सोमवार दोपहर जालंधर ले गए थे। दोनों आरोपी कोर्ट में पेश करने के बाद एक आरोपी को जालंधर के थाना आदमपुर में छोड़ा था। दूसरे नाबालिग आरोपी को होशियारपुर के जुवेनाइल होम छोड़ने को रवाना हुए थे। जिसके बाद दोनों एएसआई का कोई अता-पता नहीं था। सीनियर अधिकारी उन्हें फोन कर रहे थे, मगर कुछ पता नहीं लगा।

दूसरी ओर चर्चा है कि आदमपुर से नाबालिग आरोपी को लेकर दोनों एएसआई होशियारपुर के लिए चले तो रास्ते में उन्होंने बाइक रोकी था। वहीं आरोपी उनको चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस अधिकारी इसे लेकर कुछ भी नहीं बोल रहे। बताते हैं कि फिलहाल मामले में हत्या के एंगल से जांच हो रही है।

——–

Leave a Comment