watch-tv

बीडीपीओ दफ्तर में फायरिंग मामले में दो अकाली नेता भाइयों पर मामला दर्ज, तलाश जारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पंजाब 7 अक्टूबर। जलालाबाद के बीडीपीओ दफ्तर में फायरिंग होने पर सरपंच पद के उम्मीदवार व उसके साथी को गोली लगी। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गुरुहरसहाय से अकाली दल के हलका इंचार्ज नरदेव सिंह नोनी मान और उनके भाई बॉबी मान व 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के पास गांव चक सुहेलेवाला के रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि उन्होंने गांव की सरपंची संबंधी नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए रिटर्निंग अधिकारी जलालाबाद पास जमा कराया है। गुरप्रीत ने बताया कि उसका चाचा शमिंदर सिंह उसके साथ रहता है और वह उसकी मदद करता है। उनके बराबर दूसरे पक्ष के अकाली दल पार्टी से संबंध रखने वाले हरपिंदर सिंह पुत्र वरदेव सिंह निवासी गांव चक्क सुहेलेवाला ने भी सरपंची संबंधी अपना नामांकन पत्र भरा है।

नामांकन पत्र पर जताया ऐतराज

गुरप्रीत अनुसार नामांकन पत्र के संबंध में अपने चाचा पूर्व सरपंच शमिंदर सिंह सहित बीडीपीओ दफ्तर जलालाबाद में आया था। जहां पर उनके पार्टी वर्कर मनदीप सिंह पहले से ही दफ्तर में मौजूद था l उसने भी सरपंची के उम्मीदवार के तौर पर गांव चक्क मोहम्मदेवाला से नामांकन भरा हुआ है। वहां पर बीडीपीओ दफ्तर में पहले से ही वरदेव सिंह उर्फ नोनी मान, नरदेव सिंह उर्फ बॉबी मान व हरपिंदर सिंह व अन्य लोग मौजूद थे। उसके द्वारा हरपिंदर सिंह उक्त के नामांकन पत्र पर ऐतराज किया कि हरपिंदर सिंह के पास गांव चक्क सुहेलेवाला का पंचायती रकबा नाजायज कब्जे में है और उनके द्वारा पंचायती रकबे में कुछ जगह पर अपना प्राइवेट दफ्तर व कुछ रकबे में अपना प्राइवेट स्कूल माता गुजरी पब्लिक स्कूल बनाया हुआ है।

नामांकन पत्र पर ऐतराज जताने पर बड़ा विवाद

नामांकन पत्र पर ऐतराज जताने के बाद उनकी आपस में तकरार हो गई, जिसके बाद झगड़ा हो गया। जिस दौरान मौके पर बॉबी मान ने अपने रिवाल्वर से सीधा फायर कर दिया जो उसे लगा। जबकि दूसरा फायर वरदेव सिंह उर्फ नोनी मान ने अपने रिवाल्वर से उसे मारने के लिए किया, लेकिन गोली उसे लगने की बजाय साथ में खड़े मनदीप सिंह सरपंच उम्मीदवार की छाती में लग गई।

Leave a Comment