watch-tv

एसडीएम कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने लगाया अपने वरिष्ठों पर मारपीट का आरोप

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कर्मचारियों का आरोप, उस दौरान सरकारी
दफ्तर में कबाब और शराब चल रही थी

चरणजीत सिंह चन्न

जगराओ 5 अक्टूबर। पंचायत चुनाव के मद्देनजर जहां पंजाब में पूरा माहौल गहिमा गहिमा चल रहा है, वहीं सरकारी दफ्तरों के बड़े बाबू से लेकर दर्जा चार कर्मचारी तक इस देर रात तक दफ्तरों में काम करना पड़ रहा है। सम्मानीय कार्यभार के कारण जगराओं एसडीएम के रीडर अमनदीप सिंह और रजिस्ट्री क्लर्क मनप्रीत सिंह पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अजय ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह ड्यूटी खत्म होने के बाद घर वापस गया तो एसडीएम के रीडर अमनदीप सिंह ने उसे बुलाया और गाली गलौज करते हुए कहा कि तुमने किससे कहा था कि घर जाओ, ऑफिस आओ और अफसरों को चाय पिलाओ। उन्होंने अजय को दूध लाने की बात भी कही। अजय ने बताया कि रात करीब 8 बजे जब वह ऑफिस पहुंचा तो अमनदीप और मनप्रीत शराब पी रहे थे, जब उन्होंने दूध के बारे में पूछा तो मैंने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, तो उन्होंने मुझे गालियां देते हुए पीटना शुरू कर दिया। वहां तहसीलदार भी पहुंच गए और उन्होंने हमें शोर न मचाने के लिए समझाया। जब अजय घर गया तो उसकी पत्नी ने हालत देखकर कारण पूछा तो उसे मारपीट के बारे में बताया। जिसके बाद वह पत्नी समेत ऑफिस गया। वहां जाकर अमनदीप और मनप्रीत से पीटने का कारण पूछा, तो उन दोनों लोगों ने आला अधिकारियों के सामने कहा कि हम अब भी पीटेंगे, जो करना है कर लो। माहौल को गरमाता देख उच्च अधिकारियों ने दोनों को शांत करवाया और जाने को कहा। अजय की पत्नी ने कहा कि ऑफिस में लगे कैमरों की जांच होनी चाहिए। अजय ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर भाग निकले। इस संबंध में रजिस्ट्री क्लर्क मनप्रीत से बात की तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

मैंने नहीं दी गालियां
एसडीएम रीडर अमनदीप सिंह ने कहा कि वह लोग एक ही कार्यालय में साथ काम करते हैं और मेरी उनसे मुलाकात भी हुई है, ऐसी कोई बात नहीं है, लेकिन जब अमनदीप से फोन पर गाली देने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने कोई गाली नहीं दी, जबकि अजय के पास गाली देने की ऑडियो रिकॉर्डिंग है।

शोर सुनकर घर भेजा, लेकिन झगड़े का नहीं पता
तहसीलदार रंजीत सिंह ने कहा कि चुनाव को लेकर सभी कार्यालयों में काम चल रहा है, जब मैं रात में चुनाव कार्यालय पहुंचे तो अजय कुमार मार दिया मार दिया चिल्ला रहा था। उसकी पत्नी भी साथ मौजूद थी। शोर सुनकर मैंने दोनों को समझाया और घर जाने के लिए कहा। मुझे झगड़े के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दोनों पक्ष पर होगी कार्रवाई
एडीसी कुलजीत सिंह ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, अगर ऐसी कोई बात हुई है तो दोनों पक्षों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। काम के वक्त सरकारी दफ्तर में लड़ाई झगड़ा करना उचित नहीं है।

Leave a Comment