watch-tv

पंजाब में विस उप-चुनाव को तैयार भाजपा ने इलैक्शन प्रभारी और सह-प्रभारी किए नियुक्त

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सीनियर भाजपा नेता खन्ना, मलिक और अश्वनी को भी मोर्चे पर किया है तैनात, सह प्रभारी करेंगे मदद

चंडीगढ़ 4 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उप-चुनावों के लिए कमर कस ली है। पार्टी ने इन चुनावों के लिए प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त कर दिए।

जानकारी के मुताबिक गिद्दड़बाहा विस क्षेत्र में पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना एडवोकेट को प्रभारी लगाया गया। उनके साथ ही दियाल सिंह सोढी को सह-प्रभारी नियुक्त किया है। इसी तरह बरनाला सीट के लिए सूबे के पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया को इंचार्ज और जगमोहन सिंह राजू को-इंचार्ज लगाए गए हैं। जबकि चब्बेवाल विधानसभा हल्के की कमान श्ववेत मलिक को सौंपी है। वहां परमिंदर सिंह बराड़ को सह-प्रभारी लगाया गया।

इसी क्रम में डेरा बाबा नानक हल्के के इंचार्ज बीजेपी पंजाब के पूर्व प्रधान अश्वनी शर्मा लगाए गए हैं। उनके साथ सीनियर नेता राकेश राठौर सह-प्रभारी लगाए गए हैं। जबकि पार्टी के प्रांतीय महासचिव अनिल सरीन एडवोकेट को सोशल मीडिया इंचार्ज की जिम्मेदारी मिली है।

इन सीटों पर होने हैं चुनाव : गुरदासपुर की डेरा बाबा नानक विधानसभा सीट और होशियारपुर की चब्बेवाल सीट पर उप चुनाव होंगे। इसी तरह  श्री मुक्तसर साहिब में गिद्दड़बाह सीट पर तो संगरुर की बरनाला सीट पर उप चुनाव होने हैं। इन चारों सीटों के विधायक अब लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बन चुके हैं। इन विधायकों के इस्तीफा देने के बाद उप चुनाव घोषित किए गए थे। इन चारों सीटों पर कभी भी चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में कोई भी पार्टी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

————-

 

Leave a Comment