watch-tv

लुधियाना : गुड़ मंडी के पास बेहद जर्जर हो चुकी इमारत गिरी, मलबे की चपेट में आने से महिला और बच्चा जख्मी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जोरदार धमाके से आसपास के बाजारों में हड़कंप मचा, ऐसी कई इमारतें और भी हैं पुराने शहर में

लुधियाना 1 अक्टूबर। महानगर के पुराने इलाके स्थित गुड़ मंडी के नजदीक बंदियां मोहल्ले में बड़ा हादसा हो गया। यह करीब सौ       पुरानी पांच मंजिला इमारत भर-भराकर गिर पड़ी। यह  गई। यह इमारत बेहद खस्ताहालत में थी।

बताते हैं कि कई बार पड़ोसी इस इमारत के मालिक से उसे ठीक कराने के लिए कह चुके थे। मंगलवार को इस इमारत के गिरने से पड़ोस में रहने वाली महिला और एक बच्चा मलबे की चपेट में आकर जख्मी हो गए। बंदिया मोहल्ला में इस इमारत के आसपास रहने वालों के मुताबिक बिल्डिंग काफी समय से खस्ता हालत में थी। कई बार उन्होंने शिकायत की, लेकिन प्रशासन ने भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

बताते हैं कि पड़ोस में रहने वाले प्रिंस कुमार की पत्नी और बेटा घर में मौजूद थे। बिल्डिंग गिरते ही उनके मकान की दीवार भी टूट गई। काफी मलबा उनके घर में आ गया। सिर पर ईंट लगने के कारण पत्नी खुशी अरोड़ा का सिर फट गया। वहीं डेढ़ साल के बच्चे के भी चोट लगी है। पत्नी और बच्चे के तुरंत प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। बिल्डिंग के मालिक को भी सूचित किया गया। हादसे की सूचना पाकर पूर्व पार्षद अनिल पारती भी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि हादसे में कुछ लोगों के चोट भी लगी है। पुलिस को भी सूचित किया है। इमारत सौ साल पुरानी बताई जाती है।

————-

Leave a Comment