watch-tv

पुलिस कमिश्नर के खिलाफ निहंगों का प्रदर्शन, रिश्वत लेने के लगाए आरोप, CBI-ED जांच की मांग की

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जालंधर 30 सितंबर। जालंधर पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर निहंगों ने हिंदू संगठनों के साथ मिलकर हंगामा शुरू कर दिया। निहंगों का आरोप है कि वे पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा को शिकायत देने आए थे, लेकिन सीपी ने उनसे मुलाकात नहीं की। निहंगों ने कहा- हमें दरकिनार किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस समय डीआईजी जालंधर का चार्ज भी जालंधर सीपी के पास है, जिसके चलते जत्थेबंदियां टांडा में चल रही अवैध माइनिंग की शिकायत लेकर सीपी ऑफिस पहुंची थीं। जब उनकी बात नहीं सुनी गई तो उन्होंने सीपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं, जब सीपी पर लगे आरोपों के संबंध में उन्हें फोन किया गया तो उन्होंने फोन काट दिया।

निहंग बाबा ने सीपी पर लगाए गंभीर आरोप

निहंग बाबा बलबीर सिंह ने कहा- टांडा में एक व्यक्ति अवैध रूप से माइनिंग करता है। इसकी शिकायत उन्होंने डीआईजी जालंधर को करनी थी। डीआईजी जालंधर का चार्ज इस वक्त सीपी स्वप्न शर्मा के पास है, जिसके चलते वह शिकायत देने के लिए आए थे। मगर उनकी सुनवाई नहीं की गई और सीपी ऑफिस से चले गए। बाबा बलबीर सिंह ने कहा- घुल्ला नाम का व्यक्ति धमकियां दे रहा है।

सीपी खिलाफ सीबीआई-ईडी जांच की मांग

निहंग बाबा बलबीर सिंह ने कहा- बीते दिनों होशियारपुर से एक व्यक्ति को जालंधर सिटी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उस व्यक्ति से भी करीब एक करोड़ रुपए ले लिए गए थे। उक्त मामले में पीड़ित परिवार द्वारा हाईकोर्ट में रिट लगाई गई है। पैसे के बिना कोई भी व्यक्ति सीपी से नहीं मिल सकता। बलबीर सिंह ने कहा- जितनी देर तक पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा का तबादला नहीं किया जाता या फिर उनके खिलाफ सीबीआई व ईडी में से कोई एजेंसी जांच नहीं करती तो वह सीपी के खिलाफ बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेंगे। हालाकि इस मामले में सीपी स्वप्न शर्मा का अबी बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Comment