watch-tv

आप विधायक गोगी के जन्मदिन पर आप नेताओं, वर्करों, समर्थकों ने चलाया समाजसेवा अभियान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

शहर के 14 वार्डों में वृक्षारोपण, राशन वितरण, स्कूलों में स्टेशनरी बांटी और रक्तदान शिविर भी लगाया गया

लुधियाना 26 सितंबर। लुधियाना वैस्ट के आप विधायक गुरप्रीत गोगी का जन्मदिन वीरवार को समाजसेवा अभियान चलाकर मनाया गया। इस दौरान आप नेताओं, वर्करों और उनके समर्थकों ने शहर के 14 वार्डों में वृक्षारोपण, राशन वितरण, स्कूलों में स्टेशनरी बांटने के अलावा रक्तदान शिविर भी लगाया।

एमएलए गोगी के जन्मदिन की खुशी वार्ड 65 स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल में हेमंत गोयल की निगरानी में स्टूडेंट्स को किताबें, कॉपियां और पेंसिलें बतौर गिफ्ट दी गईं। जबकि  त्रिशुल औल की देखरेख में लंगर लगाया गया। इसी तरह, वार्ड 66 में  मन्नू जैरथ की निगरानी में कुष्ठ आश्रम में लंगर वितरित किया गया। वार्ड 67 में गुरप्रीत बब्बल की अगुवाई में मनुखता दी सेवा संस्था के परिसर में राशन वितरित किया गया। वार्ड 68 में पूर्व कौंसलर कपिल कुमार सोनू की निगरानी में जवाहर नगर स्थित सरकारी स्कूल में स्टूडेंट्स को स्टेशनरी मैटेरियल के गिफ्ट बांटे गए।

इसी क्रम में वार्ड 69 में गुरकरन सिंह टीना की निगरानी में मॉडल टाउन स्थित वृद्धाश्रम में राशन बांटा गया। वार्ड 70 में एमपी जवद्दी की निगरानी में स्वच्छता अभियान चलाने के साथ वृक्षारोपण किया गया। वार्ड 71 पूर्व कौंसलर तनवीर सिंह धालीवाल की अगुवाई में वृक्षारोपण मुहिम चलाई गई। वार्ड 72 में शैंकी बेदी की निगरानी में सुनेत के सरकारी स्कूल में बच्चों को मिष्ठान वितरण किया गया। जबकि वार्ड 73 में सन्नी मास्टर ने रक्तदान शिविर लगाया।

वार्ड 74 में करन भल्ला की अगुवाई में बाड़ेवाल के सरकारी स्कूल में स्टेशनरी बांटी गई। वार्ड 75 में पूर्व कौंसलर अमृतवर्षा रामपाल की निगरानी में वृक्षारोपण किया गया। वार्ड 77 में मुनीश शाह की अगुवाई ऋषि नगर स्थित सीनियर सिटीजन भवन में वृक्षारोपण किया गया। वार्ड 78 में काला घुम्मन, वार्ड 80 में सोनू कल्याण तो वार्ड 81 में राजू कनौजिया और मनप्रीत मनी साईं की निगरानी में बुड्‌ढे दरिया के किनारे वृक्षारोपण किया। वार्ड 82 में बिट्‌टू भुल्लर की निगरानी में राजपुरा स्थित आंगनबाड़ी स्कूल में राशन बांटा गया। इसके अलावा प्रिंस अरोड़ा की अगुवाई में राजगुरु नगर में रक्तदान शिविर लगाया गया। जबकि त्रिशुल औल की अगुवाई में बस स्टैंड के पास साई लाडी शाह जी का जन्मदिवस समागम रखा गया।

रक्तदान सरकारी अस्पताल में करते

सिर्फ सरकारी स्कूलों में उपहार देते

बेशक विधायक गोगी के जन्मदिन पर केक काटने, जश्न मनाने में फिजूलखर्ची करने की बजाए आप नेताओं, वर्करों व उनके समर्थकों ने समाजसेवा मुहिम चला सराहनीय काम किया। हालांकि कई लोगों ने ध्यान दिलाया कि इस दौरान रक्तदान शिविर निजी अस्पताल के सहयोग से लगा। जबकि आम आदमी क्लीनिक खोलने वाली आम आदमी पार्टी के ही विधायक होने के नाते गोगी सरकारी अस्पताल में रक्तदान कैंप लगाते तो ज्यादा बेहतर होता। इसी तरह, एक नामी कांवेन्ट स्कूल में स्टेशनरी बांटी गई। यही उपहार उसी वार्ड के किसी सरकारी स्कूल के बच्चों को दिए जाते तो ज्यादा अच्छा होता।

————

 

Leave a Comment