watch-tv

बठिंडा : मान ने विरोधियों पर बोले जोरदार हमले, बोले-फीता बांधने के लिए बैठूं तो कहते गिर गया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सीएम ने आम आदमी क्लीनिक का उद्घाटन करते कहा, जब तक मेरे साथ जनता, मुझे डर नहीं

बठिंडा 23 सितंबर। यहां आदमी क्लिनिक का उद्घाटन करने आए मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को ‘फुल-फॉर्म’ में नजर आए। उन्होंने आम आदमी की बात करते हुए विरोधियों पर जमकर हमले किए। साथ ही कहा कि जब जनता उनके साथ है तो फिर उन्हें किसे से भी कोई डर नहीं है।

मान ने विरोधियों पर निशाना साधा, लेकिन किसी भी दल का नाम लिए बिना कहा कि विरोधी तो मुझे सुबह स ही गालियां निकालना शुरू कर देते हैं। मुझे बड़ा अच्छा लगता है कि सुबह ही रोने लग पड़े हैं। अगर मैं चलता हुआ बूट का फीता बांधने के लिए बैठ जाता हूं तो कहते हैं कि भगवंत मान गिर गया। बताओ यारों, मैं ऐसे नहीं बैठता, मैं तो आपकी जड़ों में बैठूंगा। सीएम ने लोगों को कहा कि यह आपका प्यार है। यह मेरे से नहीं डरते हैं, यह आपसे डरते हैं। इन्हें पता है कि इसके साथ यह लोग है।

पंजाब की जनता को मान देते उन्होंने कहा कि जितने समय आप मेरे साथ हैं, तब तक तो मुझे डरने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा कि पंजाब में नौकरियों की नहीं, नीयत की कमी नहीं चाहिए। करीब ढाई साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने  44 हजार 786 सरकारी नौकरियां अब तक दे चुकी है। पिछली सरकारों ने 75 सालों में कुछ नहीं किया, क्योंकि उनकी नीयत साफ नहीं थी।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पंजाब में बिजली संकट खत्म हो गया। किसानों को दिन में बिजली दी जाती है। थर्मल प्लांट खरीद लिया है, कोयले की खान अपनी है। पंजाब के लोग ही मेरा परिवार है और मैं परिवार का मुखिया हूं। पंजाब के लिए हर तरह रात दिन काम कर रहे हैं। सिर्फ 21% पानी आम आदमी पार्टी की सरकार से पहले खेतों के लिए इस्तेमाल होता था। आज 84 % पानी खेतों में इस्तेमाल हो रहा है। पंजाब में 14 लाख ट्यूबवेल है। पानी के संबंध में लोगों को सरकार जल्द खुशख़बरी देगी।

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते कहा कि एनओसी वाला कानून पंजाब सरकार ने पास करा लिया। अगर कोई तहसीलदार पैसे मांगे तो उसकी वीडियो बनाकर सरकार को भेजें, उसे बख्शा नहीं जाएगा। पंचायत चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि पढ़े लिखे नौजवान लड़के और लड़कियां आगे आएं। इस बार अगर सहमति से जिस गांव में सरपंच और मेंबर बनेंगे, उसे 5 लाख नकद इनाम देंगे। जो गांव की डिमांड होगी, उसे भी पूरा करेंगे।

———–

Leave a Comment