watch-tv

दाना मंडी की कॉलोनी में नही थम रहा चोरों का आतंक, अब कार की बैटरी चुराई, लोग हुए परेशान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मिलन

लुधियाना 21 सितंबर। लुधियाना महानगर आए दिन हो रही चोरी की वारदातों के चलते लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है और इसी तरह का मामला लुधियाना महानगर के थाना सलेम टाबरी के अधीन आते दाना मंडी के रिहायशी इलाके से सामने आया है। जहां बीते गुरूवार रात को घर के बाहर खड़ी एक कार में से चोरों द्वारा बैटरी चोरी कर ली गई। बीते दिन इस मामले संबंधी कार के मालिक गुरप्रताप सिंह द्वारा लुधियाना के पुलिस कमिशनर और थाना सलेम टाबरी में अपनी शिकायत दर्ज करवाई गई। कार मालिक गुरप्रताप सिंह ने बताया की उसके द्वारा अपनी स्विफ्ट कार बीते दिन घर के बाहर खड़ी की थी। शुक्रवार सुबह देखा तो कार का बोनेट खुला था और बैटरी गायब थी। जिसके बाद इसकी शिकायत महानगर के पुलिस कमिशनर और थाना सलेम टाबरी में दी गई है और इलाके के सीसीटीवी कैमरे चैक कर चोरो के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग की गई।

 

लगातार हो रही वारदातें, इलाका निवासियों में रोष
इलाका निवासियों ने रोष जताया कि उनके यहां दाना मंडी सलेम टाबरी के रिहायशी इलाके में लगातार अपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं और पुलिस की गश्त भी यहां ना के बराबर ही है जिसके कारण आए दिन यहा कोई न कोई चोरी और छीना झपटी जैसी वारदाते अकसर होती रहती है। इसके साथ ही उन्होंने ने बताया कि रिहायशी इलाके की टूटी चारदिवारी के कारण इलाके में दाखिल होने के लिए बहुत सारे गैर कानूनी चोर रास्ते भी बन चुके है जिस कारण भी पिछले काफी लंबे समय से यहा अपराधिक वारदाते बढ़ चुकी है, पर उसके लिए भी शिकायत करने के वावजूद संबंधित विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।
दाना मंडी में बढ़ी वारदातों की पहले ही मांगी जा चुकी है रिपोर्ट

दाना मंडी के रिहायशी इलाके में लगातार बढ़ रही चोरी और छीना झपटी जैसी वारदातों के संबंध में पहले भी थाना सलेम टाबरी के एस.एच.ओ से उच्च अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट मांगी जा चुकी है।  इसके बावजूद इलाके में पुलिस गश्त ना के बराबर है और इस इलाके में हुई किसी भी चोरी, छीना झपटी जैसी किसी भी वारदात के दोषी को पुलिस आज तक पकड़ नही पाई है जोकि अपने आप में एक बड़ा सवाल है।

 

मामले में होगी बनती कार्रवाई : ए.एस.आई चरण सिंह

वही इस मामले संबंधी शाम को मौके पर पहुंचे थाना सलेम टाबरी के ए.एस.आई चरण सिंह ने बताया कि आज ही उन्हें शिकायत मिली थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और जल्द ही आस पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment