watch-tv

दिनदिहाड़े HDFC बैंक में 25 लाख की लूट, महिला कैशियर के सिर पर तानी बंदूक, 3 मिनट में की वारदात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

अमृतसर 18 सितंबर। अमृतसर के गांव कत्थूनंगल में दिनदिहाड़े बुधवार की दोपहर साढ़े तीन बजे एचडीएफसी बैंक में कर्मियों को बंधक बनाकर 25 लाख रुपए लूट लिए गए। पांच लुटेरे हथियारों के बल पर अंदर घुसे और स्ट्रांग रुम से रुपए निकालकर ले गए। सिर्फ 3 मिनट में बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी जाते-जाते बैंक कर्मियों के लैपटाप और डीवीआर भी ले गए। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है और आरोपियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। गांव कत्थूनंगल स्थित एचडीएफसी बैंक में दिन दिहाड़े फिल्मी स्टाइल में कुछ लुटेरे बैंक के अंदर घुसे। उस समय वर्किंग समय था तो बैंक के अंदर कुछ लोग पैसे जमा करवाने आए थे। लुटेरे बैंक के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारी और गार्ड को अंदर साथ ले गए। उसके बाद उन्होंने शटर बंद कर दिया और वहां मौजूद सभी लोगों के फोन छीन लिए।

रुपए जमा कराने आए ग्राहकों से भी छीना कैश

बदमाशों ने बैंक कैशियर महिला के सिर पर बंदूक तान दी और उससे सारा कैश ले लिया। जिसके बाद उन्होंने वहां कैश जमा करवाने आए लोगों के भी रूपए छीन लिए और कुछ ही मिनटों में फरार हो गए। बैंक में पांच बदमाश घुसे थे जिसमें से तीन के पास राइफलें थीं।

भागते हुए लोगों के मोबाइल फेंके
बाहर आने के बाद आरोपी सभी लोगों के फोन वहीं फेंक गए। जिससे कई लोगों के फोन डैमेज हो गए। उसके बाद बैंक कर्मियों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक चोर बैंक का डीवीआर भी साथ ले गए। फिलहाल आसपास के कैमरों की तलाशी ली जा रही है और जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा। पुलिस के मुताबिक बैंक में तकरीनब 25 लाख रुपए लूटे गए हैं।

Leave a Comment