watch-tv

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने 2 बिजनेसमैन से मांगी रंगदारी, कारोबार में हिस्सेदार बनाने और दूसरे से मांगे 2 करोड़

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पंजाब 18 सितंबर। विदेश में बैठे कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मोहाली के एक बिजनेसमैन से दो करोड़ की रंगदारी मांगी है, तो दूसरे को अपने कारोबार में हिस्सेदार बनाने की धमकी दी है। दोनों को इसके लिए वॉट्सऐप कॉल आई थी। साथ ही पुलिस शिकायत न करने की धमकी भी दी गई थी। बिजनेसमैन की शिकायत पर सोहाना थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पर बीएनएस की धारा 308 एक के तहत मामला दर्ज किया है। एक दिन पहले ही पंजाबी सिंगर आर. नेत से भी एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था।

दवा कारोबारी को की थी कॉल

सेक्टर-91 निवासी मोहित ग्रोवर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी मेडिकल फैक्ट्री है। 18 जून को करीब 3 बजे उसे विदेशी नंबर से उसके फोन पर वॉट्सऐप पर कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया। साथ ही कहा कि अपने बिजनेसमैन में उनका हिस्सा डाले। अगर उसे किसी चीज या बाउंसरों की जरूरत है तो मुहैया करवा दिए जाएंगे। मोहित ने यह सुनकर फोन काटा तो 10 से 15 बार उसी फोन से कॉल आई। इसके बाद जब उन्होंने दोबारा फोन उठाया तो फोन करने वाले ने कहा कि की उसकी कॉल्स को गंभीरता से लेना । अगर पुलिस को शिकायत देने की कोशिश की तो तेरे परिवार को भारी नुकसान होगा। उसके बाद वह भी डर गया था। साथ ही उसने यह नंबर ब्लॉक कर दिए थे।

प्रॉपर्टी कारोबारी से मांगे 2 करोड़

इसी तरह सेक्टर-78 के प्रॉपर्टी डीलर बसंत को भी विदेशी नंबर से कॉल आई थी। उससे दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई। कॉल करने वाले वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया। उन्हें भी जान से मारने की धमकियां दी गई। प्रॉपर्टी डीलर ने भी सोहाना थाने में शिकायत दी थी। याद रहे कि मोहाली में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मोहाली के मेयर के दोस्त को रंगदारी के लिए फोन कॉल्स आई थी। इसके अलावा एक अन्य बिजनेसमैन को भी कॉल आ चुकी है।

Leave a Comment