watch-tv

लॉरेंस के करीबी लुधियाना के इंग्लैंड कारोबारी की लग्जरी गाड़ियां जलाईं, गैंगस्टर कौशल चौधरी ने ली जिम्मेदारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 17 सितंबर। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी माने जाते लुधियाना निवासी इंग्लैंड के कारोबारी अमन बनवैत के घर के बाहर खड़ी गाड़ियां जला दी गई। यह वारदात बंबीहा गैंग से जुड़े हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी द्वारा करवाई गई है। जिसे देख लगता है कि हरियाणा और पंजाब से संबंध रखने वाले गैंगस्टरों की लड़ाई अब सिर्फ देश तक सीमित नहीं रही। बल्कि, विदेश में भी उन्होंने अपने राइवल गैंग के लोगों को टारगेट करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते हमलावरों ने कारोबारी अमन बनवैत के घर के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ियों को आग लगा दी। जिस कारोबारी के घर पर हमला किया गया है, वह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। कौशल चौधरी गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस वारदात की जिम्मेदारी ली है।

पंजाब की बंबीहा गैंग से जुड़ा कौशल चौधरी
हरियाणा के गुरुग्राम से संबंध रखने वाला गैंगस्टर कौशल चौधरी पंजाब के बंबीहा गैंग से जुड़ा हुआ है। दोनों गैंग के गुर्गे एक-दूसरे के लिए काम करते हैं। जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड में हुआ यह हमला सोमवार को ही किया गया था।

पोस्ट में लिखा लॉरेंस का साथी है अमन बनवैत
जानकारी के अनुसार अमन बनवैत इंग्लैंड के व्हिटली क्रिसेंट में रहता है। गैंगस्टर कौशल चौधरी के नाम से चल रहे कई सोशल मीडिया पेजों ने इंग्लैंड की इस घटना की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट में लिखा गया है, ‘अपने सारे भाइयों को राम-राम। आज इंग्लैड में अमन बनवैत (लुधियाना वाला) के घर और गाड़ियों में आग कौशल चौधरी ग्रुप ने लगवाई है। जो कोई हमारी एंटी पार्टी के साथ चलेगा, उसको इंडिया हो या इंडिया के बाहर, किसी को नहीं छोड़ेंगे। जय बाबा की…।’ एंटी गैंग में वह गोल्डी बराड़ और लॉरेंस को धमका रहा था। वहां की पुलिस मामले में जांच कर रही है। स्थानीय जांच एजेंसियों की भी घटना पर नजर है।

Leave a Comment