watch-tv

कानपुर में सामूहिक बलात्कार की शिकार किशोरी की अस्पताल में मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

– 16 दिन पहले घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल, अब बढ़ाई जाएगी हत्या की धारा

 

सुनील बाजपेई

कानपुर 16 Sep । आज यहां सोमवार को सामूहिक बलात्कार का शिकार लड़की ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कुल मिलाकर वासना के दरिंदे यहां किसी न किसी लड़की को आए दिन अपना शिकार बनाने में सफल हो रहे हैं। इसी क्रम में 16 दिन पहले चार दरिंदों द्वारा शिकार बनाई गई एक किशोरी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब पुलिस मामले में हत्या की धारा बढ़ाने की कार्रवाई में जुटी है।

गैंग रेप की इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक महाराजपुर थाना क्षेत्र में गांव के 4 युवकों ने घर से खींचकर उसके साथ दरिंदगी की थी। आहत होकर उसने जहर खा लिया था। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका के किसान पिता ने बताया कि उसकी 14 साल की बेटी 30 अगस्त को घर के बरामदे में पढ़ाई कर रही थी। वह पत्नी के साथ घर में था। इस दौरान गांव के ही 4 दबंग युवक आए। उन्होंने बेटी के साथ गलत काम किया था। जिससे दुखी उनकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसी के बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के चारों आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं। गांव में दो भाई इस्माइल और असलम रहते हैं। दोनों भाइयों के चारों बेटों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी इरफान उर्फ काकू व इमरान सगे भाई और असलम के बेटे हैं। राजा उर्फ इस्माइल और इजराइल सगे भाई हैं। ये दोनों इस्माइल के बेटे हैं।

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह के मुताबिक लड़की से गैंगरेप के 4 आरोपी इरफान, इजराइल, राजा उर्फ इस्लाम और इमरान के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में 2 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई थी। चारों आरोपियों को जेल भी भेजा जा चुका है। जल्द ही केस में हत्या की धारा भी बढ़ाई जाएगी। इसके लिए आवश्यक कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

Leave a Comment