watch-tv

बीजेपी व जेजेपी प्रत्याशियों से पूछ रहे सवाल, दुष्यंत चौटाला की गाड़ी घेरी,अनूप धानक और कृष्ण बेदी से क्या बोले लोग?

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

हरियाना/यूटर्न/16 सितंबर: विधानसभा चुनाव में बीजेपी-जेजेपी प्रत्याशियों से लोग सवाल पूछने लगे हैं। हरियाणा की कई सीटों पर नेताओं से लोगों ने हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। टिकटों के ऐलान के बाद से ही बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री अनूप धानक का उकलाना में विरोध हो रहा है। वहीं, दुष्यंत चौटाला का उचाना, पूर्व मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण बेदी का विरोध नरवाना में हो रहा है। इसी तरह हांसी से भाजपा कैंडिडेट विनोद खयाना का विरोध भी शुरू हो गया है। मतदाता घेरकर इन लोगों से सवाल कर रहे हैं। सरकार में रहने के दौरान किसानों के हक में खड़े न होने का हवाला देकर विरोध कर रहे हैं। हांसी के घिराय गांव में भाजपा कैंडिडेट विनोद भ्याना से किसानों ने शुभकरण को गोली मारने के बारे में सवाल किए। जिसके बाद खयाना ने कहा कि मुझे वोट मत देना।
मिनिस्टर थे तो बदबू आती थी
इसी तरह उकलाना में लोगों ने अनूप धानक से कहा कि जब वे मिनिस्टर बने थे तो हमसे बदबू आने की बात कहते थे। उनकी मिठाई तक नहीं खाई। उनके सामने मिठाई दीवार पर रख दी। कंडूल और प्रभुवाला गांव में लोगों ने धानक को काफी कुछ कहा। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला का विरोध भी उचाना के छातर गांव में हुआ। शनिवार रात को प्रचार के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम को लोगों ने काले झंडे दिखाकर वापस जाने के लिए नारेबाजी की। युवाओं ने आरोप लगाया कि पिछली बार उनको जीत दिलाई। भाजपा का विरोध किया। लेकिन जीत के बाद वे खुद भाजपा के साथ चले गए। इसलिए वे लोग विरोध कर रहे हैं। युवाओं ने कहा कि छातर गांव के कई लोग दुष्यंत का सामाजिक बहिष्कार कर चुके हैं। जींद के नरवाना से पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी को बीजेपी ने टिकट दिया है। प्रचार के दौरान भिखेवाला गांव के लोगों ने उनका विरोध किया। लोगों ने उनसे पूछा कि किसान आंदोलन के दौरान कहां थे? मंत्री रहते हुए उन लोगों की कभी सुध नहीं ली। अब वे लोग उनको याद आए हैं। बेदी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग नहीं माने।
रामनिवास घोड़ेला के खिलाफ होगी पंचायत
वहीं, हरियाणा की बरवाला सीट पर कांग्रेस उंमीदवार का विरोध भी दिख रहा है। किसान नेता जोगेंद्र मय्यड़ ने कहा कि 20 सितंबर को उन लोगों ने पंचायत बुलाई है। हलके के लोगों को 31 सदस्यीय कमेटी ने बुलाया है। जिसमें रामनिवास घोड़ेला के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी। घोड़ेला के खिलाफ उन्होंने घूस लेने के आरोप लगाए हैं।
—————

Leave a Comment