watch-tv

श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले 2017 के NEET टॉपर डॉ. नवदीप सिंह ने किया सुसाइड

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

दिल्ली में कर रहे थे एमडी, धर्मशाला के कमरे में फंदे से लटका मिला डॉ.नवदीप सिंह का शव

मुक्तसर 16 सितंबर। अपने शहर और पंजाब का नाम रोशन करने वाले श्री मुक्तसर साहिब के 2017 के नीट टॉपर डॉ. नवदीप सिंह ने सुसाइड कर लिया। उनका शव दिल्ली में पारसी अंजुमन धर्मशाला के एक कमरे में फंदे से लटका मिला।

जानकारी के मुताबिक 25 साल के डॉ.नवदीप दिल्ली के मौलाना आजाद कॉलेज में रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट से एमडी कर रहे थे। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलते ही नवदीप का पूरा परिवार दिल्ली पहुंच गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि अभी पुलिस जांच में स्पष्ट नहीं हो सका कि नवदीप ने आत्महत्या क्यों की है।

बताते हैं कि नवदीप सिंह पारसी धर्मशाला में ही रहते थे। रविवार सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आए तो गार्ड ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक जब कोई जवाब नहीं मिला तो गार्ड ने अन्य लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर नवदीप का शव पंखे से लटका था। गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवदीप का कमरे में पड़ा मोबाइल कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए लैब भेज दिया। पुलिस ने नवदीप के बैचमेट्स से पूछताछ की, लेकिन सुसाइड की वजह सामने नहीं आ सकी। उनके सीनियर डॉक्टर के मुताबिक वह पढ़ाई में बहुत अच्छे थे। एमबीबीएस के बाद उन्होंने एमडी में दाखिल लिया था। रविवार को वह छुट्टी पर थे।

गौरतलब है कि नवदीप नीट 2017 के एग्जाम में 697 मार्क्स के साथ ऑल इंडिया टॉपर रहे थे। उन्होंने चंडीगढ़ के एक सेंटर से कोचिंग ली थी। उनके पिता गोपाल सिंह सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। उनकी मां सिमरनजीत कौर लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में काम करती हैं। नवदीप का एक छोटा भाई भचंडीगढ़ के एक कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा है। इस हादसे से पूरा परिवार और परिचित दुखी व हैरान हैं।

———–

 

 

Leave a Comment