watch-tv

कुरूक्षेत्र : फूड के इंस्पेक्टर के बेटे का सिर में गोली मार किया मर्डर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बीटेक का छात्र था मरने वाला युवक शक्की हालात में जख्मी हो गया था

कुरूक्षेत्र 14 सितंबर। यहां लाडवा में फूड एंड सप्लाई ‌विभाग के इंस्पेक्टर के इकलौते बेटे आर्यन का सिर में गोली मारकर कत्ल कर दिया गया। करीब 21 साल का आर्यन हिसार जिले में उकलाना की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का रहने वाला था। वह चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में बीटेक कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक आर्यन के पोस्टमार्टम में सिर से गोली बरामद होने पर हत्या का खुलासा हुआ। थाना लाडवा में दर्ज शिकायत में विकास कुमार निवासी उकलाना ने बताया कि वह फूड एंड सप्लाई विभाग में उकलाना मंडी में इंस्पेक्टर लगे हैं। उनके मुताबिक 11 सितंबर को अपने बेटे आर्यन के साथ मोबाइल पर बातचीत हुई थी। उस समय आर्यन चंडीगढ़ में था। वीरवार-शुक्रवार रात करीब दो बजे विकास को सूचना मिली कि बाइक से गिरने के कारण आर्यन को चोट लगी गई है। एलएनजेपी अस्पताल कुरूक्षेत्र में उसका उपचार चल रहा है।

विकास के कहने पर उनके रिश्तेदार ने मौके पर जाकर देखा और उनको जल्दी कुरूक्षेत्र बुलाया। वह परिवार के साथ अस्पताल पहुंचे तो उनके बेटे आर्यन की मौत हो चुकी थी। वहां बताया गया कि प्रमोद नामक व्यक्ति ने उनके बेटे की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सिर में चोट लगने के कारण उनके बेटे आर्यन की मौत हुई है। शिकायत पर पुलिस ने प्रमोद के खिलाफ सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम दो चिकित्सकों के पैनल से कराया तो मरने वाले युवक के सिर से गोली बरामद हुई। चिकित्सकों ने गोली सील कर पुलिस के हवाले कर दी। बाद में पता चला कि आर्यन अपने एक दोस्त के साथ 11 सितंबर को प्रमोद से मिलने आया था।

वीरवार की शाम प्रमोद ही आर्यन को लहूलुहान अवस्था में लेकर लाडवा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचा था। उस अस्पताल संचालक ने जवाब दे दिया था। उसके बाद वह उसे लेकर कुरूक्षेत्र एलएनजेपी अस्पताल आया था। लाडवा पुलिस के मुताबिक आर्यन अपने एक दोस्त डॉ. प्रमोद के पास पीजी में रुका हुआ था। यहां पर डॉ. प्रमोद के साथ मौसम और एक अन्य युवक काकू भी थे। पीजी के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि रात को गोली चलने की आवाज आई थी। वे आर्यन को लेकर अस्पताल जाने लगे तो उन्होंने पीजी के लोगों को बताया कि सिर में बोतल लग गई है।

————-

Leave a Comment